जमीन बटबारे के दौरान फायर करने वाला अभियुक्त  तमंचे सहित पकड़ा

 फोटो – गिरफ्तार  अभियुक्त के बारे में जानकारी देते एसएसपी इटावा
______
   जसवंतनगर(इटावा)। जमीन के बंटवारे के  दौरान हवाई फायरिंग करने वाले एक अभियुक्त को जसवन्तनगर पुलिस द्वारा मय 315 बोर तमंचा के साथ  गिरफ्तार करने में  सफलता प्राप्त की है।
       मंगलवार को रामा देवी पत्नी योगेन्द्र सिंह यादव, निवासी ग्राम मोहम्मदपुर, सराय भूपत ने थाना जसवन्तनगर में  तहरीर दी गयी थी  कि जमीन के बटवारे को लेकर उसके पति व संजीव उर्फ बाबा से बातचीत हो रही थी, इसी दौरान संजीव उर्फ बाबा ने पति के साथ गाली गलौज करते और दहशत फ़ैलाने के लिए अपने घर से तमन्चा लाकर हवाई फायर कर दिया।  जसवन्तनगर पुलिस ने धारा 286/323/504/506 में मामला पंजीकृत किया गया था 
     वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा  ने प्रेस वार्ता के जरिए बताया है कि जनपद में अपराध आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम एवं वारंटी,वाँछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु उनके द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में  बुधवार  को थाना जसवन्तनगर पुलिस की टीम थाना प्रभारी कपिल दुबे के नेतृत्व में  चैकिंग अभियान चला रही थी, तभी सुबह साढ़े सात बजे अभिसूचना के आधार पर  अभियुक्त संजीव उर्फ बाबा पुत्र  बेसन सिंह को केवाला मोड़ के पास से एक अवैध तमन्चा 315 बोर सहित गिरफ्तार किया गया। मुकदमे की धाराओं के अलावा अभियुक्त पर धारा 3/25 भी लगाई गई है। उसे न्यायालय भेजा गया है।
*वेदव्रत गुप्ता
_

Related Articles

Back to top button