दिल्ली पब्लिक स्कूल के राघवेंद्र प्रताप सिंह ने किया 10 वीं में टॉप    

10th New

इटावा। एक बार फिर से शिक्षा जगत में अलग ही सुर्खियां बटोरते हुए दिल्ली पब्लिक स्कूल इटावा के होनहार छात्र राघवेंद्र प्रताप सिंह ने 10 वीं कक्षा में 97.6% अंको के साथ स्कूल टॉपर और जनपद के द्वितीय टॉपर होने का गौरव हासिल कर लिया। इसी क्रम में डीपीएस के ही अभिनव वर्मा ने 97.4% अंको के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया । रूद्र प्रताप शाक्य ने 96.6% अंको के साथ तृतीय स्थान,सात्विक गुप्ता 96% अंकों के साथ चतुर्थ,तेजस्वी यादव एवम निष्ठा शुक्ला 95.6 % अंकों के साथ पांचवे स्थान पर रहे। उदिता यादव 95% अंकों के साथ छटवे स्थान पर,
मृदुल दीक्षित 94.8 % अंको के साथ सातवें स्थान पर, गौरव यादव 94.6% अंको के साथ आठवें स्थान पर ,हर्ष यादव 93.2 % अंको के साथ नौंवे स्थान पर,आराध्या सिंह 92.4 % अंको के साथ दसवें स्थान पर रहीं।
इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन डॉ विवेक यादव एवम वाइस चेयरमैन डॉ प्रीति यादव ने 12 वीं के परिणाम घोषित होते ही परीक्षा में सफल हुए छात्र छात्राओं का विद्यालय में माल्यार्पण के साथ मिठाई खिलाकर स्वागत और उत्साहवर्धन किया साथ ही सबको ऐसे ही मेहनत करते हुए भविष्य में आगे बढ़ते रहने के लिए आशीर्वाद दिया। इस मौके पर शिक्षक गणों में रवि शंकर वर्मा , श्रेष्ठा श्रेष्ठ,सोनल द्विवेदी, पवन अग्निहोत्री, गुंजन निगम,विमलेश कुमार गुप्ता,रनदीप कौर,सौरभ चौहान,दीप्ति,सिमरन आदि शिक्षकगण मौजूद रहे। प्रिंसिपल भावना सिंह ने भी सभी सफल हुए बच्चों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। 

– वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button