सिद्धार्थ महाविद्यालय में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों की रही धूम

*झंडारोहण के बादआयोजित हुए देश प्रेम से ओतप्रोत कार्यक्रम

फोटो:- सिद्धार्थ महाविद्यालय के सांस्कृतिक कार्यक्रम करने वाले विद्यार्थी और पुरस्कार ग्रहण करने के बाद

जसवंतनगर (इटावा)। नगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय में गुरुवार को गणतंत्र दिवस का पर्व छात्र छात्राओं ने बड़े ही धूमधाम से मनाते हुए लोगों में राष्ट्रप्रेम और एकता फैलाने का संदेश दिया।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर महाविद्यालय के छात्र/छात्राओं द्वारा एक से बढ़कर एक देशभक्ति पूर्ण कार्यक्रमों और गीतों का प्रस्तुतीकरण किया गया।

इस अवसर पर कॉलेज के सभी विद्यार्थी कतार बद्ध और राष्ट्रीय ओतप्रोत भाव से कतार जमा हुए थे।

। महाविद्यालय के अध्यक्ष डॉ कन्हैया लाल शाक्य, प्रबंधक डॉ सूरज सिंह शाक्य एवं सचिव जवाहर लाल शाक्य ने शानदार सलामी के साथ ध्वजारोहण किया और सभी विद्यार्थियों और शिक्षकों को को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम का संचालन डॉ. भुवनेश कुमार द्वारा किया गया । सांस्कृतिक कार्यक्रमो की रूपरेखा, निर्देशन एवं प्रबंधन विनीता एवं मंजू शाक्य द्वारा किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय के प्रवक्ता अल्ताफ हुसैन, यतेंद्र कुमार, जाकिर हुसैन, राहुल कुमार, शैलेंद्र कुमार, धीरज कुमार, हरीकांत आदि का विशेष सहयोग रहा। अंत में प्राचार्य डॉ शैलेंद्र प्रताप सिंह ने सभी का आभार प्रकट किया। अंत में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले विद्यार्थियों को कन्हैया लाल शाक्य एवं प्राचार्य शैलेंद्र प्रताप सिंह ने पुरस्कृत किया।

*वेदव्रत गुप्ता 

Related Articles

Back to top button