सुघर सिंह कॉलेज की छात्रा ‘दिव्या’ जमकर हो रही यूट्यूब पर बायरल 

फोटो:- दिव्या यदुवंशी

जसवंतनगर (इटावा)। जसवंतनगर के चौधरी सुघर सिंह इंटर कॉलेज की एक छात्रा दिव्या यदुवंशी द्वारा कस्टमर केयर के कॉल्स को लेकर बनाया गया हंसी मजाक से भरपूर एक वीडियो यूट्यूब पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। उसे हजारों लोगों ने लाइक और फॉलो किया है। स्कूल के शिक्षण और प्रबंध तंत्र ने अपने कॉलेज की इस छात्रा की जमकर सराहन करते उसकी प्रतिभा की तारीफ की है।

चौधरी सुघर सिंह इंटर कालेज जसवंतनगर की यह 12वीं कक्षा की छात्रा दिव्या यदुवंशी का यह वायरल वीडियो युवाओं को सर्वाधिक पसंद आ रहा है। दरअसल में यह वीडियो कॉमेडी से भरपूर है। वीडियो में दिखाया गया है कि विभिन्न मोबाइल नम्बर की कंपनियाँ कस्टमर को अनावश्यक फ़ोन करके परेशान करती रहती है। तरह तरह का प्रलोभन भी देती है। कभी-कभी कस्टमर इनके झांसे में भी आ जाते हैं और ठगी के शिकार भी जाते हैं। बस इसी को लेकर वीडियो का निर्माण किया गया है ।वीडियो में दिव्या के सहयोगियों अर्पित कुमार व विष्णु कुशवाहा ने भी साथ काम किया है। दिव्या यदुवंशी इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती है ।

उसके वीडियो जमकर बायरल होते रहते है।स्कूल और कालेजों के युवा दिव्या यदुवंशी के वीडियो काफ़ी पसंद करते है। दिव्या फ़िलहाल कक्षा 12 की छात्रा है।

*वेदव्रत गुप्ता 

Related Articles

Back to top button