चौ सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज की “नंदिनी” सातवें सेमेस्टर में भी रही डिस्ट्रिक्ट टॉपर

    *शिवानी, प्रियंका, प्रिंशी अश्वनी के भी उत्कृष्ट मार्क्स _

फोटो – नंदिनी तिवारी और अन्य टॉपर्स प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी और निदेशक राजेश सैनी के साथ
_____
_____
 जसवंतनगर(इटावा)।
 अब्दुल कलाम यूनिवर्सिटी  लखनऊ द्वारा घोषित किए गए चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज के बी.फार्म सेविंथ सेमेस्टर के परीक्षाफल में एक बार फिर छात्रा नंदिनी तिवारी ने सर्वाधिक अंक हासिल कर न सिर्फ कॉलेज में बल्कि जिले में भी अपनी सफलता का परचम लहराया है।
   कॉलेज निदेशक डॉ राकेश सैनी ने जानकारी देते बताया  है कि  परीक्षाफल में छात्र-छात्राओं द्वारा हमेशा की तरह ही उत्कृष्ट परिणाम दिया गया।
     कॉलेज की छात्रा नंदिनी ने सिर्फ इसी सेमेस्टर में सर्वाधिक अंक हासिल नही किये हैं बल्कि अपने सभी सेमेस्टर के परीक्षाफल में सर्वोत्तम परीक्षाफल देकर अपने नाम को शुरू से ही जिला इटावा में ऊपर रखा गया।नंदिनी के प्रत्येक सेमेस्टर में उत्कृष्टता को ध्यान में रखते हुए नंदिनी को प्रत्येक वर्ष में कॉलेज द्वारा स्कॉलरशिप भी दी जा रही है। नंदिनी ने जहां इस सेमेस्टर में 85.57 प्रतिशत अंक हासिल किए वही कालेज की ही शिवानी ने 80.42 प्रतिशत, प्रियंका रॉय 78.71 प्रतिशत, प्रिंशी 78.42  प्रतिशत  और अश्वनी ने 77.57 प्रतिशत अंक हासिल करके कॉलेज मेरिट में स्थान बनाया।
      कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज मोंटी यादव ने सभी टॉपर्स को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर बधाई दी।उन्होंने कहा कि मेहनत और लगन से ऐसे उत्कृष्ट परिणाम देते रहे कॉलेज बी फार्मा के बाद भी इन छात्र छात्राओं की हर संभव मदद करेगा।इस अवसर पर प्राचार्य प्रदीप कुमार  एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहा।
____
*वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button