गुजरात चुनाव से पहले केजरीवाल की भविष्यवाणी-“सूरत में 12 विधानसभा सीटों में सात…”

गुजरात के रण में बड़ी जीत का दावा करने वाले दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने  कहा कि उनकी पार्टी भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ सूरत में 12 विधानसभा सीटों में सात से आठ सीट जीतने जा रही है।

इससे पहले सुबह के वक्त एक ट्वीट में केजरीवाल ने लिखित बयान में कहा था कि उनकी तीन सीट पूरी तरह से कंफर्म हैं।अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी, जो राज्य में पिछले विधानसभा चुनावों में स्कोर करने में विफल रही थी, । महीने की शुरुआत में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कागज पर लिखकर कहा था कि कांग्रेस को पांच से कम सीटें मिलेंगी।

सूरत में आप को सात से आठ सीटें मिलेंगी। बता दें कि सूरत में 12 विधानसभाएं आती हैं।केजरीवाल ने इससे पहले सुबह के वक्त लिखित बयान में कहा था कि 33 वर्षीय गोपाल इटालिया, जो पार्टी के गुजरात प्रमुख हैं, बड़े अंतर से जीतेंगे।  मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदन गढ़वी और पाटीदार कोटे के पूर्व नेता अल्पेश कथीरिया भी जीतेंगे।

केजरीवाल ने व्यापारियों को राज्य में “भय और धमकी के माहौल” से “मुक्त” करने का वादा किया और गुजरात की महिलाओं और युवाओं से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

Related Articles

Back to top button