*लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से टकराई जेसीबी, जेसीबी के उड़े परखच्चे,ड्राइवर घायल,बाल-बाल बचे यात्री* चंदौली। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से वाराणसी

*लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से टकराई जेसीबी, जेसीबी के उड़े परखच्चे,ड्राइवर घायल,बाल-बाल बचे यात्री*

चंदौली। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से वाराणस जा रही 22168 लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस आज मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के साहूपुरी इलाके में हादसे की शिकार हो गई।बिना फाटक क्रॉसिंग पार कर रहे जेसीबी से ट्रेन टकरा गई,जिससे ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया और जेसीबी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए।जेसीबी का ड्राइवर घायल हो गया,जिसे वाराणसी रेफर किया गया।हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार पंडित दीनदयाल उपाध्याय टर्मिनल के व्यास नगर रेलवे फाटक के पास आज रविवार 11:30 बजे लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस जेसीबी से टकराई। टक्कर की आवाज से आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। ट्रेन में बैठे लोग घबरा गए और अफरा-तफरी मच गई। अंदर बैठे यात्री बाहर उतर आए। वहीं जेसीबी क्षतिग्रस्त पटरी किनारे पड़ी थी, जिसमें ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ पड़ा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रेस्क्यू किया। इलाज के लिए गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के लिए भेजा गया। जेसीबी ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button