शान्ती देवी कालेज के मेधावी बच्चों को पूर्व पालिकाध्यक्ष विमलेश यादव ने किया सम्मानित

शान्ती देवी कालेज के मेधावी बच्चों को पूर्व पालिकाध्यक्ष विमलेश यादव ने किया सम्मानित
_______
     जसवंतनगर (इटावा)। नगर के रेल मंडी स्थित शान्ती देवी इंटर कॉलेज में बुधवार को यूपी बोर्ड के घोषित हुए हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के परिणामों में कॉलेज के आये टॉपर्स को सम्मानित किए जाने का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
         
कॉलेज की प्रबंधक और नगर पालिका जसवंतनगर की पूर्व चेयरमैन विमलेश यादव ने बताया है कि उनके कॉलेज का परिणाम इस बार भी 100% रहा है। 
    हाई स्कूल परीक्षा में कॉलेज में बालिका कुमारी शिखा ने कालेज टॉप करते 92% अंक हासिल किए हैं। उसने 600 में 552 अंक हासिल कर सभी विषयों में 75% से ज्यादा अंक प्राप्त किए हैं। इसी प्रकार इशू छात्र ने 548 यानि 91% अंक प्राप्त कर कॉलेज में दूसरा तथा रामकृष्ण, कामिनी, प्रियांशी और साहिल बच्चों ने 516 अंक यानि 86% की उपलब्धि के साथ कॉलेज में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। 
   

उन्होंने बताया कि इंटरमीडिएट परीक्षा में कॉलेज की छात्रा ज्योति ने 500 अंकों में 470 अंक यानि 94% के साथ कॉलेज टॉप किया है। दूसरे स्थान पर 464 अंक  यानि 92.8 परसेंट के साथ कुमारी कनक कुमारी श्वेता और कृष्णा ने कॉलेज में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जबकि तीसरे स्थान पर 459 अंक यानि 91% के साथ तनीषा, कशिश, वंदना, रुचि, नंदिनी, निशा, रति, रुचि, अंजलि और अनामिका बच्चियों रही हैं। कॉलेज की इन सभी टॉपर्स को  समारोह में फूल मालाओं से लाद दिया गया।  

    कॉलेज की प्रबंधक विमलेश यादव, प्रधानाचार्य डॉक्टर प्रतीक यादव, शिक्षक गण बीएल शर्मा, सुमित यादव ,शैलेंद्र कुमार ,अजय सिंह, रजनीश कुमार, सुनील सिंह, मोहित आदि ने उपस्थित रहकर बच्चों को शिल्डे प्रदान की।            
प्रधानाचार्य डॉक्टर प्रतीक यादव ने बताया है कि कॉलेज तंत्र हर वर्ष की तरह अपनी घोषणा के अनुसार टॉपर बच्चों को साइकिल देगा। 
_____
   *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button