आगरा से चुराई बाइक और तमंचे सहित औरैया का बदमाश दबोचा

फोटो:- एस एस पी इटावा बाइक चोर की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए, इंसेंट में बरामद बाइक
______

जसवन्तनगर(इटावा)।स्थानीय पुलिस ने कचौरा बाईपास से गुजरते औरैया जिले के निवासी एक बाइक चोर को चोरी की बाइक और तमंचे सहित धर दबोचा है।बरामद बाइक आगरा से एक माह पूर्व चोरी की गई थी।
एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी है।
जसवंतनगर थाना पुलिस ने यह गिरफ्तारी संदिग्ध वाहनों की चैकिंग दौरान उस समय की, जब कस्बा चौकी इचार्ज इमरान फरीद कचोरा रोड पर चेकिंग अभियान चला रहे थे।
एक तेज रफ्तार  बाइक चालक ने पुलिस को देख बाइक तेज दौड़ा दी, जिसे पीछा करके पुलिस ने धर रोका। बाइक के कागजों को चेक किया, तो कागज नहीं थे, इस पर बाइक चालक से सघन पूछताछ की गई। युवक ने अपना नाम देवेन्द्र कुमार उर्फ दीवान पुत्र मनोज कुमार नगला गुदे ,थाना कुदरकोट, जिला औरेया बताया। तलाशी में उसकी जेब से 315बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किए गए।कड़ाई किए जाने पर युवक ने कबूल किया कि यह बाइक उसने एक माह पूर्व गंगा राम नर्सिंग होम आगरा से चोरी की थी। बाइक चोरी को लेकर 17मई,2024को एत्माद्दौला, पुलिस स्टेशन, आगरा में बाइक मालिक कुलदीप पुत्र बनी सिंह निवासी खंदौली आगरा ने एफ आई आर दर्ज कराई थी।
       थाना प्रभारी जसवंत नगर कपिल दुबे ने बताया है कि गिरफ्तार बाइक चोर को चोरी और अवैध असलहा की धाराओं में जेल भेजा  गया है। उससे उसके गैंग का बारे में भी जानकारियां हासिल हुई हैं।

*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button