जसवंतनगर से डिंपल को पिछली लीड से बड़ी बढ़त दिलायें : शिवपाल

       *हाथ उठवाकर कार्यकर्ताओं से त्रिवाचा लिया   *मोदी की केवल लोकतंत्र खत्म करने भर की गारंटी

 फोटो :- जसवंत नगर में डिंपल यादव के समर्थन में आयोजित इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव तथा सम्मेलन में जुटी भीड़   
________
     
जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं से कहा है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में मैनपुरी संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी से उतरी डिंपल यादव को  पिछले लोकसभा उपचुनाव में दी गई लीड से ज्यादा  बड़ी बढ़त जसवंतनगर की जनता दिलाए।
   

श्री यादव यार रामलीला मैदान में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन भारी जीत दर्ज करेगा।

      उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में  जसवंत नगर से नेताजी मुलायम सिंह यादव  सात बार  विधायक  चुने गए थे और मुझे भी  6 बार विधायक यहां की जनता हर बार लीड बढ़ाकर बना चुकी है।
     सन 2022 में मुझे जसवंत नगर के लोगों ने 96 हजार वोटो के अंतर  से विधायक चुना था। उसके बाद लोकसभा उपचुनाव में जसवंत नगर ने अकेले 1लाख 6 हजार वोटो की बढ़त डिंपल यादव को दी थी।
   उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद भीड़ से तीन बार हाथ उठवाकर त्रिवाचा भरवाया कि इस लोकसभा चुनाव में वह जसवंत नगर से डिंपल यादव को या तो सवा लाख अथवा 1लाख 10हजार की लीड अकेले जसवंतनगर विधान सभा क्षेत्र से दिलवाएंगे।
     शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस बार के चुनाव में वह ज्यादातर बदायूं इलाके में चुनाव प्रचार में रहेंगे ,क्योंकि वहां से पार्टी ने मेरे बेटे आदित्य यादव को उतारा है। इसलिए जसवंत नगर क्षेत्र की जनता की जिम्मेदारी है कि वह बहू डिंपल यादव को का प्रचार अभियान खुद चलाए और इतनी बड़ी लीड दे कि वह अपनी पिछली लोकसभा जीत से भी बड़ी जीत इस बार के चुनाव में हासिल करें। 
    शिवपाल सिंह यादव ने मोदी और योगी सरकार पर हमला बोलते कहा कि इनकी गारंटी केवल देश के संविधान  और लोकतंत्र  को खत्म करने की है । लोगों को गरीबों की ओर धकेलने की है।
     उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में किसानों को कोई दिक्कत नहीं होती थी। हम बिजली मुफ्त देंगे। हर स्तर पर प्रदेश में भ्रष्टाचार है, किसी भी दफ्तर में चले जाओ, बिना रिश्वत काम नहीं चलता। क्योंकि अफसर भी जान गए हैं कि हमारे लखनऊ और दिल्ली में बैठे आका देश में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार कर रहे हैं।
     उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन देश में इस बार सरकार बनाने जा रही है। मोदी के 400 पार के सपने को पूरी तरह चकनाचूर कर दिया जाएगा।
    उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और इतनी भारी गर्मी के बावजूद कई घंटे तक कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहने के लिए उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की।
    सम्मेलन को अयोध्या के विधायक जयशंकर पांडे, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू, नगर सपा अध्यक्ष राहुल गुप्ता  ने भी संबोधित किया।
_____
 *वेदव्रत गुप्ता  
      

Related Articles

Back to top button