फिल्म डॉक्टर जी के बीटीएस वीडियो में आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा कहा,”मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना…”

पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हाल ही में अपनी आगामी फिल्म डॉक्टर जी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेकर्स ने डॉ. फातिमा सिद्दीकी के किरदार में ब्यूटी क्वीन का बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

आयुष्मान असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को शेयर करते हुए यह कहते नजर आए कि, ”मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया। पीएमटी परीक्षा, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी। वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं।”

इसके अलावा, आयुष्मान हमेशा कंटेंट-बेस्ड फिल्मों के साथ आए हैं जो हाई-कॉमेडी के साथ समाज को एक निश्चित संदेश देती हैं। डॉक्टर जी सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। यह 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह फिल्म निश्चित रूप से रकुल के लिए बहुत खास बनकर आई है क्योंकि वह पहली बार एक डॉक्टर का किरदार निभाएंगी। इस कैंपस कॉमेडी-ड्रामा को और अधिक देखने के लिए दर्शक रोमांचित हैं।

Related Articles

Back to top button