हिमाचल प्रदेश में वर्चुअल रैली को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा-“हमें भारत के युवाओं पर भरोसा है…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खराब मौसम की वजह से आज यानी शनिवार को भाजयुमो की युवा रैली को संबोधित करने के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी नहीं पहुंच पाए.  पीएम मोदी ने अफसोस जताते हुए वर्चुअल तरीके से ही रैली को संबोधित किया.पीएम मोदी ने कहा कि हमें भारत के युवाओं पर भरोसा है. हिमाचल के युवा फिल्म, कला समेत हर क्षेत्र में आगे हैं.

आजादी के आंदोलन में हिमाचल की बड़ी भूमिका है. पीएम ने कहा कि मिली जुली सरकरों ने देश का नुकसान किया है.पीएम मोदी ने कहा कि मैं मंडी रैली में शामिल होने वाला था, मगर खराब मौसम की वजह से इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सका, मगर आने वाले दिनों में मैं निश्चित तौर पर मंडी आऊंगा और लोगों से मिलूंगा.

वर्चुअल तरीके से जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में तय कार्यक्रम के तहत मुझे अब तक मंडी पहुंच जाना था, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है. मैं सबसे पहले क्षमा प्रार्थी हूं, दिल्ली से ही आप सभी से संवाद कर रहा हूं.

पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल में इंटीग्रेटेड कोल्ड चेन, एग्रो प्रोसेसिंग क्लस्टर, फूड प्रोसेसिंग यूनिट्स औऱ फूट टेस्टिंग लैब का नेटवर्क तैयार किया जा रहा है. यह हिमाचल के युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए किया जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button