डिवाइन लाइट इण्टर कालेज में वार्षिक रिजल्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

डिवाइन लाइट इण्टर कालेज में वार्षिक रिजल्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

दिनांक 30/03/2022 को शहर के प्रतिष्ठित विद्यालय डिवाइन लाइट इण्टर कालेज में वार्षिक रिजल्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विद्यालय के प्रबन्धक श्री राम नरेश ने बताया की कोरोना महामारी के दौर में भी विद्यालय ने ऑनलाइल व ऑफलाइन माध्यम से विद्यार्थीयों की शिक्षा व्यवस्था को सुचारू रखा एवं समय से परीक्षा आयोजित कर रिजल्ट वितरण भी करा दिया गया। इसके लिये विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षकायें बधाई के पात्र हैं।
कोरोना महामारी के दौर में विद्यालय की उत्तम शिक्षा व्यवस्था बनाये रखने के कारण विद्यालय का रिजल्ट सत् प्रतिशत रहा है। विद्यालय के अधिकतम विद्यार्थीयों ने 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये है। विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री मनोज एम एस ने बताया की विद्यालय के सभी शिक्षक व अभिभावक गण प्रशंसा व बधाई के पात्र हैंे जिन्होने इन मुश्किल हालातों में भी विद्यार्थीयों की शिक्षा व्यवस्था को बनाये रखने में सराहनीय योगदान दिया।
निम्न विद्यार्थीयों ने अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैः-
कक्षा-1 रोहित, कक्षा-2 हर्षिका, कक्षा-3 देव, कक्षा-4 आयुशी, कक्षा-5 रिया, कक्षा-6 तन्वी, कक्षा-7 आदित्य यादव, कक्षा-8 स्तुति, कक्षा-9 अंजली, कक्षा-11 अदिति। सभी मेधावी बच्चों को विद्यालय परिवार के तरफ से उज्जवल भविष्य की ढेरो बधाई व शुभकामनाऐं।

Related Articles

Back to top button