विजयदशमी के अवसर पर क्षत्रिय महासभा ने शस्त्र पूजन का आयोजन किया

विजयदशमी के अवसर पर क्षत्रिय महासभा ने शस्त्र पूजन का आयोजन किय

बांगरमऊ उन्नाव नगर के एक अतिथि गृह में आज क्षत्रिय महा सम्मेलन और शस्त्र पूजन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह उपस्थित हुए।
आज विजय दशमी के अवसर पर पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष अजय बहादुर सिंह के संयोजन में नगर के तिकुनिया पार्क के निकट एक गेस्ट हाउस में क्षत्रिय महा सम्मेलन और शस्त्र पूजन का आयोजन किया गया।
जिसमें क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमाशंकर सिंह कुशवाहा ने कहा कि आज क्षत्रिय समाज के लोगों को एकजुट होने ही अत्यंत आवश्यकता है। मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने कहा अधिकांशत क्षत्रिय समाज के लोग ही अपने समाज के लोगों की सफलता में अवरोध बनते हैं उन्होंने वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्षा शकुन सिंह का उदाहरण देते हुए कहा कि अरुण सिंह पूर्व प्रमुख नवाबगंज ही इनके रास्ते की बाधा बने थे। इस तरह के मतभेदों के चलते समाज का पूर्ण उत्थान नही हो सकता। क्षेत्रीय विधायक श्रीकांत कटियार ने कार्यक्रम में सभी अतिथियों का स्वागत किया। वरिष्ठ भाजपा नेता ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि समाज को जब जहां जैसी आवश्यकता होगी मैं तन मन धन से तैयार हूं। मैने सदैव समाज के हित के लिए काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। कार्यक्रम को शकुन सिंह, शशांक सिंह, अनिरुद्ध सिंह चंदेल आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में रावेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, अमित सिंह, राघवेन्द्र सिंह, मोनू सिंह, देवेंद्र सिंह, मुन्नू भंडारी, अनुराग सिंह, फतेह बहादुर सिंह, अविनाश सिंह सहित भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग उपस्थित रहे।

Arjun tiwari unnao reporter

Related Articles

Back to top button