इटावा बसरेहर देरी से खाना पहुंचने पर पुलिस ने होटल कर्मचारियों के साथ की मारपीट व तोड़फोड़

 

बसरेहर । थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत इटावा फर्रुखाबाद मार्ग पर कस्बा बरालोकपुर में स्थित सैनिक ढाबा पर बीती रात्रि 9 बजे के करीब थाना चौबिया की पुलिस के द्वारा होटल के कर्मचारियों के साथ मारपीट व तोड़फोड़ की गई करीब आधा घंटा तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पुलिस की होटल वाले के साथ भिड़ंत होने के कारण डरे सहमे ग्रामीण मौके पर नहीं पहुंचे। अभी कानपुर के व्यापारी की गोरखपुर में पुलिस वालों के द्वारा हुई हत्या का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि पुलिस की इस कार्यशैली को देखकर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति तरह-तरह की चर्चाएं उत्पन्न हो गई।
होटल मालिक संजीव यादव उर्फ संजू निवासी बरालोकपुर ने बताया थाना चौबिया के दरोगा धर्मेंद्र शर्मा अपने साथ दो सिपाहियों के साथ होटल पर खाना खाने के लिए आये उन्होंने कढ़ाई पनीर का आर्डर दिया। जिनका कढ़ाई पनीर बनाना चालू कर दिया थोड़ी देर हो जाने पर नाराज दरोगा धर्मेंद्र शर्मा बा दो सिपाहियों ने देख लेने की बात कहकर चले गए। करीब आधा घंटे बाद वह होटल पर आधा दर्जन पुलिस वालों के साथ पहुंचे और गाली गलौज की। कारीगर सुधीर कुमार ,रवि कुमार के साथ मारपीट करते हुए होटल का सामान फेंक दिया वही कुर्सियां भी तोड़ दी। संजीव यादव ने बताया पुलिसकर्मियों ने अपनी नेम प्लेट उतार कर जेब में रखने के बाद मारपीट शुरू की होटल पर खाना खा रहे ट्रक ड्राइवरों को गाली गलौज करते हुए भगा दिया। और फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी देकर चले गये। जब घटना की वीडियो बनानी चाहिए तो मोबाइल हाथ से छीन कर मारपीट की।
संजू यादव ने घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा बृजेश कुमार सिंह को दी साथ में 112 नंबर पुलिस को दी 112 नंबर पुलिस ने मौके पर पहुंची । वही करी चौकी इंचार्ज रावेनद्र यादव ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

Related Articles

Back to top button