एसएमजीआई के आशुतोष ने फार्मेसी में किया टॉप

  * चेयरमैन डॉक्टर विवेक यादव ने की बधाई

 फोटो:- सर मदन लाल फार्मेसी कॉलेज के छठवे सेमेस्टर के टॉपर छात्र
इटावा, 16 अक्टूबर। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स, इटावा के अन्तर्गत संचालित सर मदन लाल इंस्टीट्यूट ऑफ फ़ार्मेसी ,संबद्व एकेटीयू अब्दुल कलाम आजाद टेक्नीकल यूनीवर्सिटी में अध्ययनरत् बी फार्म के सिक्स सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने हमेशा की तरह ही अपना शानदार परीक्षा परिणाम दिया है।
        संस्था के डायरेक्टर डा उमाशंकर शर्मा ने बताया कि, हमारे संस्थान का एकेटीयू, लखनऊ द्वारा घोषित बी फार्म के सिक्स सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम हर वर्ष की तरह ही शत्-प्रतिशत है।
 इस बार बी फार्म के सिक्स सेमेस्टर में संस्थान के मेधावी छात्र आशुतोष चौहान-1  ने कुल 75.17 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, आशुतोष चौहान -2, और दीपमाला ने 74.58 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, प्रिया राजपूत ने 74.47 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा, ज्योति ने 74.11 प्रतिशत  अंकों के साथ चौथा एवं तनिष्क यादव ने 73.29 प्रतिशत अंकों के साथ पाँचवां स्थान प्राप्त किया है।
             सर मदनलाल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस,इटावा के चेयरमैन डा विवेक यादव ने संस्थान के छात्रों के शानदार परीक्षा परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डा उमाशंकर शर्मा सहित विभागाधयक्षा एवम समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी सफल हुए छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button