डिंपल दिन भर अपने बूथ एजेंटों से संवाद कर निर्देश देती रहीं

*सतर्क रहें, पैनी नजर रखें

 फोटो:- बूथ एजेंट से बात करती श्रीमती डिंपल यादव
______
 
 जसवंतनगर(इटावा) समाजवादी पार्टी की मैनपुरी संसदीय सीट की प्रत्याशी डिंपल यादव ने अपने बूथ एजेंटों से संयमित  व्यवहार और पैनी नजर रखने की अपील करते कहा है कि मतदान केंद्र पर आया कोई भी मतदाता मतदान से वंचित न रह सके।
    मतदान में गड़बड़ी करने वालों पर कड़ी नजर रखें और पोलिंग अधिकारियों की गतिविधियों पर भी अपनी निगाह रखें। 
      मंगलवार को मैनपुरी  सीट के लिए मतदान होना है।  सोमवार को पूरे दिन डिंपल यादव अपनी सीट के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के सपा नेताओं कार्यकर्ताओं और बूथ एजेंट से सीधे संवाद करती रही। उन्होंने बूथ एजेंटों के बारे में पता किया और लिस्ट देखी।
      बूथ एजेंट बनने की कार्रवाई के बारे में भी संगठन के नेताओं से बराबर जानकारी प्राप्त की।  उन्होंने बूथ बार पता किया कि उनके बस्ते सभी बूथ पर पहुंच गए हैं या नहीं ?उन्होंने बस्ता संभालने वालों से भी वार्ता कर उन्हें हो रही किसी भी परेशानी के बारे में जानकारी प्राप्त की। 
    उल्लेखनीय है कि मैनपुरी संसदीय  सीट पर डिंपल यादव का मुकाबला कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह तथा बसपा के प्रत्याशी शिव प्रसाद यादव से है। चूंकि पिछले लोक सभा उप चुनाव में वह 2लाख 88हजार वोटों के भारी अंतर से विजई हुई थी, इसलिए वह अपनी परंपरागत और नेताजी मुलायम सिंह यादव की विरासत  मैनपुरी संसदीय सीट से एक बार फिर न केवल जीत की के प्रति आश्वस्त है, बल्कि उनका मानना है कि भाजपा के जनविरोधी कार्यकाल को लेकर  लोगों में जो आक्रोश है उससे  इस बार उनकी जीत का मार्जिन और बढ़ेगा। 
 *वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button