सीएम योगी 25 को जसवंतनगर में, लोगों को आमंत्रण देने में पीले चावल  भेंट ____

फोटो :- मुख्यमंत्री योगी की सभा में पहुंचने के लिए पीले चावल दुकानदारों को भेंट किए जाते हुए
     
जसवंतनगर(इटावा)। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए लेकर अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है मंगलवार को दुकान दुकान प्रचार किया गया तथा आगामी 25 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी केरामलीला मैदान में पढ़ने को लेकर लोगों को बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की। लोगों को निमंत्रण स्वीकार करने के लिए पीले चावल भेंट किए गए।
       क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री प्रकाश पाल प्रचार अभियान तेज करने के लिए पधारे ।उन्होंने आज चुनाव कार्यालय जसबन्तनगर में विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की चुनाव  सम्बंधित बैठक की। 
      इसके बाद जसवंतनगर  के मुख्य बस अड्डा चौराहे और बाजार में दुकानदार लोगों व आम जनमानस को 25 अप्रैल को जसबन्तनगर में  मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  की जनसभा में लोगों को पहुंचने के लिए पीले चावल देकर जनसभा में पहुंचने के लिए आमंत्रित किया।
     इस अवसर पर जिला प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, लोकसभा संयोजक आलोक गुप्ता, जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी, प्रशांत चौबे, अन्नू गुप्ता, विधानसभा संयोजक विकास भदौरिया, जिला मंत्री रजत चौधरी,मण्डल अध्यक्ष अजय यादव बिन्दू के साथ अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
_____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button