नशे में दोस्तांे में हुई कहासुनी, गोलियां मारकर किया घायल

 

इटावा। तकिया बजरिया इलाके में स्थित एक हाता में आपस में नशा करते वक्त दोस्तों में कहासुनी हो गई। नोंक-झोंक से मामला फायरिंग की नौबत तक पहुंच गया। युवक पर तीन राउंड फायरिंग की गई। बचने की कोशिश में तीनों गोली कंधा के नीचे लगी। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। दो गोलियां निकाले जाने के बाद से हालत खतरे से बाहर है। घटना शनिवार रात 11 बजे की बताई गई है। पुलिस को घटना की जानकारी करीब एक घंटे बाद हो सकी।

आलोक वाजपेयी पुत्र श्यामबाबू वाजपेयी निवासी पुरानी पीएसी गली अशोक नगर फ्रेंड्स कालोनी को शनिवार देर रात घायल अवस्था में उनके दोस्त हैप्पी शर्मा पुत्र निवासी नया बस स्टैंड के पास ने जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टर ने परीक्षण करते हुए कंधा के पास तीन गोलियां लगे होने के घाव देखे। तीनों गोलियां फंसी हुई थीं। इस पर तुरंत सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दिए जाने के साथ ही पीड़ित को आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के लिए रेफर कर दिया गया।

रविवार को एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मौके पर शराब की बोतलें व नान बेज के बर्तन मिले हैं। आपस में झगड़ा हुआ है। कुछ कागजात भी मिले हैं जिस पर पुलिस जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक विक्रम चौहान ने बताया कि आलोक की तहरीर पर दिलीप सविता पुत्र मिस्टर लाल निवासी मकसूदपुरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। तकिया चौकी प्रभारी मिलन सिरोही के मुताबिक जांच में मामला शराब पार्टी के दौरान दोस्तों में कहासुनी होने का है। पहले बातो-बातों में अभद्रता हुई, फिर अवैध असलहे से एक युवक ने आलोक वाजपेयी पर तीन राउंड फायर किए। घटना तकिया बजरिया के एक हाता में हुई। पीड़ित के एक तरफ के कंधे के नीचे तीन गोलियां फंसी थीं, जिनमें से दो गोलियां रात में आपरेशन करके निकाल दी गई थीं। तब से हालत खतरे से बाहर है।

Related Articles

Back to top button