चौ सुघरसिंह नर्सिंग कॉलेज की ए एन एम  छात्रा “करीना” बनी उत्तरप्रदेश टॉप

  *द्वितीय वर्ष की  छात्रा साक्षी और अनामिका  जिले में शीर्ष स्थान पर

 

फोटो:- चौधरी सुघरसिंह कॉलेज के टॉपर बच्चे
जसवंत नगर (इटावा)।चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के ए एन एम नर्सिंग के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के परीक्षाफल में स्टूडेंट का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा है। 
      कॉलेज की निदेशक रीमा शर्मा ने गर्व के साथ बताया है कि कॉलेज की द्वितीय वर्ष की छात्रा करीना ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके पूरे प्रदेश में सबसे अव्वल आने का दर्जा प्राप्त किया। 
        इस मौके पर कॉलेज में हर ओर खुशी का माहौल रहा । छात्रा की इस उपलब्धि पर पूरे कॉलेज ने बधाई दी। द्वितीय वर्ष की कॉलेज की छात्रा साक्षी ने 92 प्रतिशत एवं अनामिका ने 91 प्रतिशत अंक प्राप्त करके कॉलेज के साथ साथ जिले में शीर्ष स्थान प्राप्त किया।
उत्तर प्रदेश टॉप करने वाली कुमारी करीना विद्युत लाइनमैन पप्पू की  बेटी है। पप्पू हाल ही में नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लडे थे।
प्रथम वर्ष के परीक्षाफल में प्रिया ने 89 प्रतिशत अंकों के साथ ही सर्वाधिक अंक प्राप्त किए। इसके साथ साथ आरज़ू बघेल एवं अंजलि ने 88 प्रतिशत अंकों के साथ शीर्ष की श्रेणी में अपना स्थान बनाया।कॉलेज का परीक्षाफल इस वर्ष ऐतिहासिक रहा।
      इस मौके पर रीमा शर्मा ने कहा कि उन्हें अपने इन छात्राओं पर गर्व  है कि परीक्षाफल को शानदार बनाया। इन छात्राओं ने नर्सिंग के कोर्स को चुनकर मदर टेरेसा जी के पद चिन्हों चुना है । कॉलेज पूरा प्रयास करेगा कि इन बच्चों को वह तालीम दे कि ये भविष्य में नर्सिंग सेवा में एक उत्कृष्ट नर्स बनकर देश भर पर में अपना नाम रोशन कर सकें।
       प्रदेश टॉपर छात्रा करीना ने अपने इस परीक्षाफल के लिए अपने माता-पिता और कॉलेज प्रबंधन को धन्यवाद किया और कहा कि कॉलेज प्रबंधन ने हमेशा ही हम लोगों के वो सभी मौके बनाये हैं जिससे हमारे लिए यह कोर्स बहुत आसान और रुचिकर रहा है। यही कारण है कि मैंने इतने अंक प्राप्त करने के साथ साथ प्रयोगात्मक रूप से भी नर्स सेवा के विशेष गुणों को सीखा है। 
         कॉलेज के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने इस मौके पर सभी छात्राओं को शत प्रतिशत परीक्षाफल लाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इन सभी क्षणों में कॉलेज प्रबंधन और छात्राओं की साल भर की मेहनत का परिणाम है जिससे ग्रुप को गर्व करने का मौका मिलता है। कॉलेज स्टाफ ने सभी छात्राओं को मिठाई खिलाकर और माला पहनाकर उनका उत्साहवर्धन किया।
_____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button