जसवंतनगर हाईवे चौराहे पर “पिंक पुलिस चौकी(बूथ)” का एसएसपी द्वारा उद्घाटन

 फोटो :- पिंक पुलिस चौकी का उद्घाटन करते एसएसपी  संजय कुमार वर्मा
जसवंतनगर (इटावा)। नगर में  कानून और व्यवस्था को बेहतर ढंग से संचालित करने के लिए शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने  यहां हाईवे चौराहे पर ओवरब्रिज के नीचे नवनिर्मित “पिंक पुलिस बूथ चौकी” का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर एसपी सिटी अमर नाथ त्रिपाठी के अलावा उप जिला अधिकारी जसवंत नगर दीप शिखा सिंह, क्षेत्राधिकारी जसवन्तनगर  विवेक जावला  के अलावा थाना प्रभारी जसवंत नगर कपिल दुबे तथा गण्यमन्य नागरिक मौजूद थे।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अपने संबोधन में कहा कि यह पुलिस चौकी नगर में कानून व्यवस्था के मामले में मील का पत्थर साबित होगी।  नगर में आने जाने वालों पर पुलिस बेहतर ढंग से निगाह रख सकेगी।           
इसके अलावा हाईवे से गुजरने वाले लोग अपनी समस्याओं को इस पुलिस चौकी पर तुरंत दर्ज करा सकेंगे ।उन्होंने बताया कि हर  वक्त यहां पुलिस फोर्स तैनात रहेगा।
 आरएसएस के संघ चालक रामनरेश शर्मा ने अपने संबोधन में इन पिंक चौकी की स्थापना को कानून व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन का उचित कदम बताया।
     उल्लेखनीय है कि इस पुलिस चौकी के निर्माण के लिए 2 महीने पूर्व तत्कालीन क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान ने नागरिकों से मशविरा करके इसके निर्माण शुरुआत की थी।
     इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह संघ चालक रामनरेश शर्मा,पंडित बालकृष्ण  दुबे राजकुमार यादव, इरशाद  नासवी के अलावा सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button