भाजपा जिलाध्यक्ष ने जसवन्तनगर में सुनी प्रधानमंत्री के “मन की बात”

पार्टी जनों से वोट बढ़ाने के काम में तन्मयता से जुड़ने की अपील की

   
फोटो:-हिंदू विद्यालय केंद्र पर मन की बात भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनते जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत तथा वोटर चेतना अभियान के संयोजक अजय बिंदु यादव संबोधित करते हुए
जसवंतनगर(इटावा)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनने के लिए रविवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत ने जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के हिंदू विद्यालय शक्ति केंद्र को चुना।
      इस शक्ति केंद्र के बूथ नंबर 81 पर “मन की बात” कार्यक्रम सुनने के लिए पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम जनता के लोग भारी संख्या में जुटे थे , जिन्होंने पूरे मनोचित्त के साथ  प्रधानमंत्री को सुना तथा उनकी बातों तथा उनकी योजनाओं की जमकर सराहना की।नरेंद्र मोदी के “मन की बात” का यह 107 वां एपिसोड था।
        संजीव राजपूत ने बूथ न० 83 पर “वोटर चेतना महाअभियान” के तहत शक्तिकेंद्र एवं बूथ के पार्टी पदाधिकारियों और बूथ पर रहने वाले लोगों के साथ बैठक भी की। 
    उन्होंने सभी से मतदाता सूची में नवीन नाम जुड़वाने हेतु विस्तार से चर्चा करने के साथ पूरी प्रक्रिया बताई। पार्टी जनों से नवीन मतदाताओं को जुड़वाने और दुनिया से अलविदा कह गए मतदाताओं को मतदाता सूची से हटवाने के काम में तल्लीनता से जुटने की अपील की। 
       इस मौके पर  वोटर चेतना महाअभियान के विधानसभा संयोजक अजय यादव बिन्दू ने कार्यक्रम की व्यवस्था की गई थी।उनके साथ भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष के प्रत्याशी जयशिव बाल्मीकि, शक्ति केन्द्र संयोजक सुरेश गुप्ता, उमेश शाक्य, सुरेंद्र शंखवार, जयकुमार शाक्य, श्रीकृष्ण शंखवार,सूरज शाक्य, कन्हैया शाक्य सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button