अत्याचारी अतितायियो का भगवान श्री राम सर्वनाश करेंगे- शिवपाल

अत्याचारी अतितायियो का भगवान श्री राम सर्वनाश करेंगे शिवपा¢

 

*भगवान श्री राम की मूर्ति का किय

जसवंतनगर (इटावा) शनिवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने नगर के रामलीला तिराहे पर फुब्बारे के पास मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की मूर्ति का अनावरण पूरे विधि विधान मंत्रोच्चारण पूजा अर्चना के साथ किया। अनावरण के बाद क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भगवान श्री राम सभी के हैं और कण-कण में वास करते हैं सिर्फ बीजेपी के नहीं भाजपा राम को सीमित करना चाहती है। हर वर्ग में नफरत फैलाने का काम बीजेपी कर रही है। भगवान श्री राम अत्याचारी अतितायियो का सर्वनाश करेगी। हम सभी समाजवादी श्रीराम के आदर्शों पर चलकर सभी को न्याय दिलाएंगे। यहां ऐतिहासिक रामलीला होती है सपा सरकार में हमने रामलीला के विकास के लिए जो धन स्वीकृत कराया था उस समय जो काम हो गया सो हो गया बाकी अधूरा पड़ा है पैसा ही नहीं है। भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा के ये भगवान राम का नाम लेकर सभी को भ्रमित करते हैं इसलिए सभी से अपील है कि इनके भ्रमित मकड़जाल में ना फंसे। भाजपा के लोग ठग हैं झूठे स्वप्न दिखाकर और वादे करके सरकार में आते हैं। उत्तर प्रदेश में नफरत फैलाने का काम हो रहा है। भाजपा सरकार में पिछले 6 सालों में कहीं कोई काम नहीं हुआ। तहसील से लेकर उच्च स्तर तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है जनता की कोई सुन नहीं रहा है। किसान व्यापारी बेरोजगार युवा सभी परेशान है। भाजपा वालों को सरकार चलाना नहीं आती। अखिलेश सरकार में खूब काम हुए। समाजवादियों की अच्छी सरकार चली लोग अब याद कर रहे हैं। आगामी चुनाव को लेकर कहा कि इनसे अजिज आकर देश प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है खासकर उत्तर प्रदेश की जनता ने इन्हें हटाने का और हम सभी सेक्यूलर पार्टी इकट्ठा होकर 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगे और इनको हराने का काम करेंगे। आजमगढ़ सीट की सक्रियता पर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला लेगा उसे स्वीकार करेंगे।

बिजली की समस्या उत्तर प्रदेश की समस्या बन गई

शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली की हालत इतनी खराब है कि जन समस्या बन गई। सरकार के विफल मंत्री बयान दे रहे हैं कि शक्ति भवन कार्यों के प्रति सचेत नहीं है। सचेत कहां से होगा बिजली विभाग के 1500 इंजीनियर सस्पेंड चल रहे हैं। इस विभाग में भी भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद भी बिजली नहीं दे पा रहे हैं चेकिंग के नाम पर जनता को परेशान किया जा रहा है। हालात ना सुधरे तो समाजवादी पार्टी आगामी दिनों में आंदोलन करेगी।

ये रहे मौजूद

पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण संवार सपा के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर डॉक्टर बृजेश चंद्र यादव नपा विधायक प्रतिनिधि अजेंद्र गौर राहुल गुप्ता विश्वनाथ प्रताप सिंह सोनू अनुज यादव मोंटी जितेंद्र यादव मोना विनोद यादव मोहित यादव सनी बबलू शाक्य खन्ना यादव सभासद राजीव यादव रामवीर यादव मोहित यादव सूरज हेमू शाक्य सुधीर यादव विनय पांडे आदि सपा नेता मौजूद रहेI

Related Articles

Back to top button