दो सभासदों कमलप्रकाश और फैजान ने “हाजी मोहम्मद अहसान” का लिया आशीर्वाद, उन्हें दिया अपनी जीत का श्रेय

जसवंतनगर(इटावा)। नगर पालिका परिषद जसवंत नगर के चुनाव में विजय हासिल करने के बाद विजेता प्रत्याशी घर घर जाकर मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

     नगर के फक्कड़पुरा तथा कटरा बिल्लोचियान वार्डों से विजई हुए प्रत्याशियों ने अपनी विजय का श्रेय विधायक शिवपाल सिंह यादव प्रतिनिधि  हाजी मोहम्मद अहसान को दिया है। दोनों ने विजय के बाद सीधे फक्कड़पुरा मोहल्ला स्थित उनके आवास जाकर उनसे आशीर्वाद लिया।
     फक्कड़पुरा मोहल्ला के उत्तरी  वार्ड 15 से जीतने वाले कमल प्रकाश को नगर में सभी वार्डों में सबसे बड़ी 346 वोटों की जीत प्राप्त हुई, इतनी बड़ी जीत पहले भी किसी चुनाव में किसी सभासद को जसवंतनगर में नहीं मिली थी। कमल प्रकाश के परिवार में उनके पिता, उनकी मां और चाचा पहले सभासद रह चुके हैं, वह भी इतनी भारी अंतर से नहीं जीते थे।  इस बार वह मोहम्मद अहसान के समर्थन से चुनाव लड़े और इतनी बड़ी जीत हासिल कर एक रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय सीधा-सीधा अहसान को दिया है।
     इसी तरह फक्कड़पुरा से लगे  वार्ड कटरा बिल्लोचियान पूर्वी 18  से 32  वोट से विजई हुए फैजान अहमद ने बताया है कि विधायक प्रतिनिधि मोहम्मद अहसान की दम पर ही है वह चुनाव में विजई हुए हैं।          उल्लेखनीय है कि मोहम्मद अहसान खुद भी कई बार वार्ड सभासद और पालिका के उपाध्यक्ष रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बार पालिका अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुए सत्यनारायण शंखवार उर्फ पुद्दल की जीत  में भी अहसान का जोरदार योगदान रहा।
     वार्ड सभासद चुने गए कमल प्रकाश और फैजान ने रविवार को हाजी मोहम्मद अहसान का अभिनंदन करते हुए उनका आशीर्वाद लिया। हाजी मोहम्मद अहसान में दोनों की विजय के लिए उनके ऊपर विधायक शिवपाल सिंह का हाथ बताया है।
_____
*वेदव्रत गुप्ता
—–

Related Articles

Back to top button