फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को दो हिस्सों में किया जाएगा रिलीज़, Deepika Padukone आएंगी नजर

साउथ सुपर स्टार प्रभास काफी समय से अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं।  अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ से जुडी कई खबरे अक्सर सामने आती रहती हैं।

अब फिर एक बार फिल्म से जुडी एक खबर सामने आई हैं जिसके अंतर्गत बतया जा रहा हैं कि बॉलीवुड कलाकार अमिताभ बच्चन और बी-टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जल्द ही ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं।  फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि इसे दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा हालाँकि अभी निर्धारित तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई हैं।

फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को दो हिस्सों में रिलीज किया जा सकता हैं। आगे की जानकारी देते हुए बता दे की फिल्म के पहले भाग में दिखाया जाएगा कि किस तरह से दुनिया और संघर्ष को स्थापित किया जाएगा।

प्रोजेक्ट के फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। फिल्म के निर्माता और टीम दूसरे पार्ट की शूटिंग को लेकर तैयारी में जुट चुंके हैं। फिल्म के दूसरे भाग के लिए सेट तैयार किया जा रहा है। प्रोजेक्ट के फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है। मूवी में बाहुबली की तरह ही एक्शन सीन देखने को मिलेंगे और शायद उसे कुछ एडवांस भी निर्देशक आपके लिए लाएंगे।

Related Articles

Back to top button