तेजस्वी यादव से पीएम मोदी ने की बात, लालू यादव के स्वास्थ्य की ली जानकारी

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मंगलवार को बात की  सिंगापुर में ट्रांसप्लांट के बाद आरजेडी प्रमुख लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

राजद के मुताबिक, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से फोन पर बात की और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के किडनी प्रत्यारोपण ऑपरेशन के बाद उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.’

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था, ‘मेरे पिता की सफलातपूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट के बाद वह ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिए गए हैं. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं.

नीतीश कुमार ने कहा, ‘वह (लालू प्रसाद यादव) ठीक हैं. यह खुशी की बात है कि सब कुछ अच्छा हुआ. डॉक्टरों ने सब कुछ ठीक होने की बात कही है. मैंने भी तेजस्वी यादव से बात की है.’

किडनी ट्रांसप्लांटेशन से पहले रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर कहा, ‘मैं इसके लिए शिद्दत से तैयार हूं. मुझे शुभकामनाएं दीजिए.’इससे पहले नवम्बर में, बिहार के उपमुख्यमंत्री सीएम तेजस्वी यादव ने बताया था कि उनकी बहन रोहिणी की किडनी का मैच सबसे अच्छा पाया गया और परिवार इसके साथ आगे बढ़ा.

 

Related Articles

Back to top button