डीपीएस स्कूल ने “सीबीएसई ईस्ट जोन स्केटिंग” में 3 गोल्ड सहित 9 मैडल जीते

   * पदक विजेता खिलाड़ियों ने किया स्कूल और जिले का नाम रोशन    * चेयरमैन डॉक्टर विवेक यादव और प्रिंसिपल भावना सिंह ने बच्चों को बधाई दी

  फोटो :- जोनल स्केटिंग के गोल्ड और सिल्वर पदक विजेता डीपीएस इटावा के विद्यार्थी चेयरमैन डॉक्टर विवेक यादव और प्रिंसिपल भावना सिंह के साथ
_______
इटावा, 14 अक्टूबर। दिल्ली पब्लिक स्कूल, इटावा ने सीबीएसई “ईस्ट जोन स्केटिंग प्रतियोगिता- 2024 – 25 में अपनी शानदार खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए 3 गोल्ड व 6 सिल्वर मैडल के साथ कुल 9 मेडल जीत कर अपने स्कूल  का खेलों में परचम लहराया और इटावा जनपद का नाम  गौरवान्वित किया
    डीपीएस इटावा की प्रिंसिपल भावना सिंह ने इस बात की जानकारी देते बताया है  कि हमारे स्कूल के खेल प्रशिक्षिक व स्केटिंग कोच भानू प्रताप के कुशल दिशा निर्देशन ने ही हमारे स्कूल के बच्चों को इतनी बड़ी संख्या में जोनल  लेबल पर पदक दिलवाए हैं।
    इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ईस्ट जोन के अंतर्गत आने वाले राज्यों उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के सभी सीबीएसई स्कूलों के बेहतरीन खिलाडी प्रतिभाग कर रहे थे, लेकिन डीपीएस इटावा के हमारे  प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने सभी को पराजित करते 3 गोल्ड,6 सिल्वर मेडल अपने विद्यालय के नाम दर्ज  किए ।
      प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल के गुलशन बाबू ने अंडर 17 आयु वर्ग में 300 मीटर में (इनलेन) वर्ग में गोल्ड मेडल जीता है। वहीं गुलशन बाबू ने ही अंडर 17 आयु वर्ग में 500 मीटर में (इनलेन) वर्ग में गोल्ड मेडल जीता । इसी क्रम में विद्यालय की ही छात्रा अक्षिता भदौरिया ने भी अंडर 14 आयु वर्ग में 1 लैप रोड (क्वॉड) वर्ग में गोल्ड मेडल जीतकर अपने विद्यालय के नाम कर लिया।
    इसी प्रकार डीपीएस की ही छात्रा वेदांशी ने अंडर 17 आयु वर्ग में 1 लैप रोड (क्वॉड) में सिल्वर मैडल जीता। वहीं वेदांशी ने अंडर 17 आयु वर्ग में 500 मीटर में (क्वॉड) वर्ग में सिल्वर मैडल जीता। छात्रा वैष्णवी ने अंडर 14 आयु वर्ग में 500 मीटर में (क्वॉड) वर्ग में सिल्वर मैडल जीता । वैष्णवी ने अंडर 14 मीटर आयु वर्ग में 1000 मीटर मैं सिल्वर मैडल जीता ।
वहीं छात्रा अक्षिता भदौरिया ने अंडर 11 आयु वर्ग मैं 500 मीटर में (क्वॉड) वर्ग में सिल्वर मैडल जीता तो वहीं छात्र शशांक शेखर त्रिपाठी ने भी अंडर 11 आयु वर्ग में 1 लैप रोड (इनलेन) वर्ग में सिल्वर मैडल जीतकर दिल्ली पब्लिक स्कूल को शानदार विजय श्री दिलवाई है।
      डीपीएस  के विद्यार्थियों की गौरव पूर्ण उपलब्धि को लेकर डीपीएस, इटावा के चेयरमेन डॉ विवेक यादव ने सभी विजेता बच्चों को शानदार जीत की बधाई और शुभकामनाएं  दी । उन्होंने कहा कि,यह हमारे विद्यालय के बच्चों की शिक्षा के साथ साथ प्राप्त की गई यह एक विशिष्ट और उल्लेखनीय खेल उपलब्धि भी है, जो उनके आने वाले जीवन में एक विशिष्ट व्यक्तित्व और राष्ट्रीय खिलाड़ी का निर्माण भी करेगी।
       चेयरमैन डॉ विवेक यादव  के अलावा वाइस प्रेसिडेंट डॉ प्रीति यादव, प्रिंसिपल भावना सिंह ने सभी विजेताओं सहित स्केटिंग कोच “भानू प्रताप एवम टीम मैनेजर निहारिका शर्मा” को उनकी मेहनत और उनके श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बधाई दी है। डीपीएस इटावा सहित एसएमजीआई परिवार में भी इस शानदार जीत के बाद खुशी का माहौल है।
  *वेदव्रत गुप्ता
_____________

Related Articles

Back to top button