नवरात्रि के दिनों में “स्वधा-हॉस्पिटल” में होगी माताओं -बहनों की निःशुल्क जांच

*मातृ शक्ति के लिए डायरेक्टर डॉ अंजली यादव ने की घोषणा *ऑपरेशन व अन्य जाचो पर  मिलेगी विशेष छूट *3 से 11 अक्टूबर तक ले सकते हैं लाभ

 फोटो :- नवरात्रि के पहले दिन स्वधा हॉस्पिटल में देवी पूजा करती डायरेक्टर डॉक्टर अंजली यादव, स्वधा हॉस्पिटल का स्पेशल वार्ड
______
जसवंतनगर(इटावा)।चौधरी सुघर सिंह ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन  द्वारा नगर  में संचालित किए  जा रहे मल्टी स्पेशियल्टी   “स्वधा हॉस्पिटल” अपने नाम को चरितार्थ करते हुए नवरात्रि में महिलाओं के परीक्षण और अन्य रोगों की समस्याओं के निदान के लिए विशेष छूट देगी।

नवरात्रि के प्रथम दिन “स्वधा हॉस्पिटल” की डायरेक्टर डॉ अंजलि यादव ने  इस बात की गुरुवार को घोषणा की।

इससे पूर्व समस्त डॉक्टरस और स्टाफ के साथ डॉक्टर अंजली ने मां शैलपुत्री की विधिवत्त पूजा अर्चना की और सबके अच्छे स्वास्थ्य की मन्नत मांगी।
उन्होंने  नवरात्रि के पावन अवसर पर  हॉस्पिटल की तरफ से “मातृ शक्तियों”(सभी माताओं –  बहनों) के लिए 3 से 11 अक्टूबर तक निशुल्क ओपीडी के साथ सामान्य जांच,सर्जरी,मूत्र रोग, हड्डी रोग,स्त्री रोग,बाल रोग,अन्य ऑपरेशन व जांचों पर 10% की छूट की घोषणा की गई है।
    इन रोगों का इलाज स्वधा हॉस्पिटल में कार्यरत लब्ध प्रतिष्ठित और विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा किया जाएगा।
     डायरेक्टर डॉ अंजलि यादव की इस पहल का ग्रुप के एमडी अनुज मोंटी यादव ने सराहना की है  साथ ही कहा है कि इस  विशेष छूट के पैकेज का  नव रात्रि में क्षेत्र की मातृ शक्तियों को अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए। उल्लेखनीय है कि स्वभाव हॉस्पिटल जसवंत नगर का ऐसा पहला हॉस्पिटल बन गया है जो महिला  रोगियों  के लिए अब वरदान साबित होने लगा है। अन्य तरह के रोगियों के अलावा हॉस्पिटल में महिलाओं  की डिलीवरी की हर तरह सुविधा अब 24 घंटे उपलब्ध करा दी गई है।
____
 *वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button