वृंदावन गार्डन में 5 सित.को अखिल भारतीय कवि सम्मेलन, शिवपाल करेंगे उद्घाटन

  * विष्णु सक्सेना, योगिता चौहान, गौरी मिश्राआदि कवि आ रहे।

______
इटावा 1 अगस्त। इटावा  शहर में आगामी 5 सितंबर, गुरुवार को शिक्षक दिवस पर “वृंदावन गार्डन” में एक अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहकर कवि सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर बदायूं के सांसद आदित्य यादव “अंकुर” के विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहने की संभावना है।
      कवि सम्मेलन के संयोजक इटावा शहर के प्रमुख समाजसेवी राहुल अग्रवाल तथा सह संयोजक गण विधायक शिवपाल सिंह यादव के प्रतिनिधि ठाकुर अजेंद्र सिंह गौर, सपा के जिला सचिव जितेंद्र यादव ‘ मोना’ तथा उप संयोजक अश्वनी पुरवार जसवंतनगर ने बताया है कि यह कवि सम्मेलन राहुल अग्रवाल द्वारा हर वर्ष अपने पिता श्री स्वर्गीय कैलाश चंद्र अग्रवाल की स्मृति में आयोजित किया जाता है।
    कवि सम्मेलन 5 सितंबर को पूर्वान्ह 11 बजे से (दिन में) आयोजित होगा। कवि सम्मेलन में देश के प्रख्यात काव्य हस्ताक्षर गण डॉक्टर विष्णु सक्सेना, मुन्ना बैटरी, गौरी मिश्रा ,चंदन राय, खुर्शीद हैदर, प्रीति पांडे, अवनीश त्रिपाठी, योगिता चौहान और सुल्तान जहां आदि पधारेंगे। कवि सम्मेलन के आयोजक रजत अग्रवाल एवं मंच संचालक और कवि मयंक विधौलिया ने बड़ी संख्या में कवि सम्मेलन सुनने के लिए लोगों से वृंदावन गार्डन, इटावा पहुंचने की अपील की है।
_____

Related Articles

Back to top button