सर मदनलाल ग्रुप में 120 छात्र – छात्राओं को बाँटे गये  टैबलेट

 *डिजी शक्ति के तहत   *छात्र इनका उपयोग करें: डॉ उमाशंकर

____
फोटो:- टैबलेट्स के साथ
 सर मदन लाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के विद्यार्थी गण
____
इटावा,15 जुलाई। सर मदनलाल ग्रुप आफ इन्स्टीट्यूशन्स, इटावा के सभागार में बी फार्मा तथा एमबीए के 2022-23 और24 पास छात्रों को “डिजी- शक्ति” के तहत 120 टेबलेट्स सोमवार को वितरित किए गए।
 उत्तर प्रदेश में अध्ययनतर युवाओं के तकनीकी कौशल विकास हेतु स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तिकरण अभियान के तहत यह टैबलेट वितरित किये गये।
           कार्यक्रम का शुभारम्भ एसएमजीआई के डायरेक्टर डा उमा शंकर शर्मा द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के डिजी शक्ति प्रोग्राम के बारे में छात्रों को विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि, यह टैबलेट आपके छात्र जीवन में बहुत महत्वपूर्ण डिवाइस है ।इसकी सहायता से आप पढ़ाई में मदद के साथ रोजगार की जानकारी भी प्राप्त कर सकते है और देश दुनियां की तकनीकी की जानकारी प्राप्त कर सकते है।
   उन्होंने कहा कि,प्रत्येक वस्तु का उपयोग दुरपयोग होता है अब यह आप पर निर्भर है कि आप इस टैबलेट का क्या और कितना उपयोग अपने भविष्य निर्माण में करेंगे। 
     कालेज के एमबीए तथा बी फार्मा के छात्रों को यह 120 टैबलेट वितरित किए गए। जिनमे एम बी ए के छात्रों को 19 बी फार्मा के छात्रों को 112 वितरित किए गए । छात्र छात्राएं भी टेबलेट पाकर बेहद ही खुश दिखाई दिए।
         उन्होंने इसके लिए संस्थान सहित सरकार की योजना को विशेष अभिवादन किया।
इस अवसर पर एसएमजीआई के चेयरमैन डा विवेक यादव ने सभी छात्रों को तकनीकी रूप से सक्षम होने पर शुभकामनायें देते उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर एसएमजीआई के समस्त शिक्षकगण सहित स्टाफ उपस्थित रहा।
____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button