शिवपाल सिंह ने रामलीला समिति  कोषाध्यक्ष”बृजनंदन” के घर पहुंच प्रगट की सांत्वना

   *नगर में अन्य कई घरों में भी पहुंचे संवेदना प्रगट करने

फोटो :- स्व बृजनंदन शर्मा के आवास पर संवेदना व्यक्त करते शिवपाल सिंह यादव
____
जसवंतनगर (इटावा)। जाने-मानी शख्सियत और रामलीला समिति के कोषाध्यक्ष पंडित बृजनंदन शर्मा के निधन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को उनके कटरा खूबचंद स्थित आवास पर पहुंचकर उनके सुपुत्र विवेक रतन  शर्माऔर अन्य परिजनों को  ढाढस  बंधाया। 
      शिवपाल सिंह यादव सभासद मोहम्मद फारूक के घर भी गए और उनकी बहन के निधन पर भी गहरा शोक व्यक्त किया। गुलाब बाड़ी मोहल्ला में भी एक परिवार को शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। 
      स्वर्गीय बृजनंदन शर्मा की याद करते शिवपाल सिंह ने कहा कि वह सदैव ही समाजवादी पार्टी के हित चिंतक रहे। जीवन भर आलू उत्पादक किसानों के हितों की बात की।  रामलीला समिति जसवंत नगर के उत्थान में भी वह जीवन भर लगे रहे। उन्होंने उनके पुत्र रतन को  संवेदना व्यक्त करते कहा कि वह अपने पिता के पद चिन्हों पर जिस तरह से चल रहे हैं ,वह ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। 
   राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह  नगर में जहां, जहां भी शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे, वहां उनके साथ नगर सपा अध्यक्ष राहुल गुप्ता,नगर पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार, ठाकुर अजेंद्र सिंह गौर, राशिद सिद्दीकी, सपा के जिला सचिव मोना यादव, अश्वनी  पुरवार, रामनरेश पप्पू आरा मशीन वाले, गोपाल गुप्ता,कमलेश यादव और नईम आलू वाले के अलावा कई किसान ,व्यापारी और सभासदगन मौजूद रहे।
___
*वेदव्रत गुप्ता
____

Related Articles

Back to top button