पालिकाध्यक्ष ने शिवपाल सिंह से भेंट कर बोर्ड बैठक में शामिल होने की अपील की

*22 जुलाई के बाद बोर्ड बैठक होगी *शिवपाल सिंह भाग लेंगे

फोटो :- शिवपाल सिंह यादव से भेंट करते पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार
______
    जसवंतनगर (इटावा)। नगर पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार ने शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव से भेंट कर उनसे पालिका द्वारा आयोजित होने वाली बोर्ड बैठक में भाग लेने का अनुरोध किया गया। 
     उल्लेखनीय है 2 दिन पूर्व विभिन्न सभासदों ने वरिष्ठ सभासद राजीव यादव के नेतृत्व में ज्ञापन देते हुए नगर पालिका प्रशासन से बोर्ड बैठक अति शीघ्र बुलाने की मांग की थी। 
   पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार ने शिवपाल सिंह यादव से भेंट करते  उन्हें  20 से ज्यादा सभासदों के हस्ताक्षर युक्त  अनुरोध पत्र प्रदान किया और बोर्ड बैठक में भाग लेने की अपनी सुविधा अनुसार तारीख देने का अनुरोध किया । प्रार्थना पत्र में कहा कि बोर्ड के सदस्यों की इच्छा है कि बैठक में विधायक जी  अवश्य उपस्थित हो। 
    पालिका अध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार ने बताया है कि विधायक शिवपाल सिंह यादव ने हमारे अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। उम्मीद है कि 22 जुलाई के आसपास उनकी स्वीकृत पर बोर्ड बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें विधायक  शिवपाल सिंह यादव स्वयं उपस्थित रहेंगे।
   दिए गए अनुरोध पत्र में सभासद गण दिलीप कुमार, सुधीर कुमार यादव , सतीश चंद्र, देवेंद्र कुमार,प्रमोद कुमार, अंकित कुमार आलिया बेगम मीना देवी, शिखा शाक्य,  रुचि शर्मा,साधना दवी, आदि के हस्ताक्षर थे।
_____
*वेदव्रत गुप्ता
_______

Related Articles

Back to top button