मदन हॉस्पिटल ने बलराम सिंह चौराहा पर आरंभ किया “मदन मेडिकेयर”

   *यहां उपलब्ध होगी 24 घंटे ओपीडी  *विभिन्न रोगों के  विशेषज्ञ24×7       रहेंगे,उपलब्ध   *एक्सरे, ईसीजी, पैथोलॉजी सुविधाएं भी

फोटो:- मदन हॉस्पिटल इटावा द्वारा शहर में खोले गए मदन मेडिकेयर के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित हवनपूजन में भाग लेते लोग
______
इटावा 7 जुलाई। शहर में बलराम सिंह चौराहा पर रविवार से “मदन मेडिकेयर” आरंभ हो गया। 
    यह मेडिकेयर सेंटर “मदन हॉस्पिटल, काँधनी, इटावा के लिए मरीजों की भर्ती की ओपीडी और मरीजों के प्राथमिक इलाज की सेवाएं प्रदान करेगा।
     सर मदनलाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन द्वारा  स्थापित “मदन हॉस्पिटल” जो कि अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से लैस इटावा का हॉस्पिटल है। वह हॉस्पिटल शहर से कुछ ही दूरी पर है, फिर भी हॉस्पिटल संचालकों ने मरीजों की सुविधा के लिए “मदन मेडिकेयर”   खोला है।
        बलराम सिंह चौराहा के पास खोले गए इस मेडिकेयर का  रविवार को विधिवत सुंदर कांड के संगीतमय पाठ और हवन पूजन के साथ शुभारंभ हुआ। 
   “मदन मेडिकेयर” के बारे में जानकारी देते सर मदनलाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयरमैन डॉक्टर विवेक यादव तथा मदन हॉस्पिटल के चेयरमैन व ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर विकास यादव ने संयुक्त रूप से बताया है कि इस मेडिकेयर  पर हड्डी रोग, जनरल मेडिसिन, स्त्री एवं प्रसूति रोग, प्लास्टिक सर्जरी एवं त्वचा रोग, जनरल सर्जरी, यूरोलॉजी एवं कैंसर रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सक  24×  7उपस्थित रहकर ओपीडी करेंगे। यदि मरीज के लिए जरूरत होगी, तो उन्हें मदन हॉस्पिटल की हर वक्त उपलब्ध रहने वाली एम्बुलेंस गाड़ियों से “मदन हॉस्पिटल” ले जाकर भर्ती कराया जाएगा तथा इलाज होगा।
     उन्होंने बताया कि इस मेडिकेयर  में एक्स-रे, ई सी जी और पैथोलॉजी जांच की सुविधायें  भी उपलब्ध होगी। मरीजो के परिजन मोबाइल नंबर 9761373000 और 9761374000  के जरिए अपॉइंटमेंट भी ले सकते हैं।  उद्घाटन के  अवसर पर अनेक हस्तियां भी मौजूद रहीं। बाद में भंडारा वितरण भी किया गया।
______
*वेदव्रत गुप्ता
_____

Related Articles

Back to top button