बी.एससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा सी-नेट में स्कोरका कोचिंग ने गाड़े सफलता के झंडे

 *22 में 15 बच्चे क्वालीफाई

फोटो:- सफल हुए नर्सिंग प्रवेश परीक्षा के बच्चे प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव के साथ
 जसवन्तनगर(इटावा) चौ सुघर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स द्वारा प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए संचालित स्कोरका क्लासेज का नर्सिंग प्रवेश परीक्षा का परिणाम उत्कृष्ट रहा। 
इंस्टिट्यूशन के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने बताया कि यह कोचिंग क्लास का पहला परीक्षा परिणाम है। इसमें सफल होकर बच्चों ने उत्कृष्टता का इतिहास लिखना प्रारम्भ कर दिया है। पहले ही परीक्षा परिणाम में कोचिंग के छात्र शुभम कुशवाह ने 99.97 परसेंटाइल और छात्रा नेहा ने 96.45 परसेंटाइल के साथ एक रिकॉर्ड कायम किया।
    अब आगामी आने वाले बच्चों को इससे प्रेरणा मिलेगी। कोचिंग से कुल 22 में से 15 छात्र/छात्राओं ने इस परीक्षा को पास करके नर्सिंग करने के अपने सपने को आकार दिया। 
   इस मौके पर अनुज यादव ने सभी बच्चों को माला पहनाकर और बधाई देते आशीर्वाद दिया।उन्होंने कहा कि इस सफलता के लिए कोचिंग के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं बधाई के पात्र हैं।  इतने कम समय में कोचिंग से ऐसे परीक्षाफल को देकर एक मुकाम हासिल कराया। उनका प्रयास रहेगा कि कोचिंग द्वारा अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में भी छात्र छात्राएं उत्कृष्ट प्रदर्शन करके अपने सपनों को पूरा करें। इसके लिए वह बच्चों को अच्छे से अच्छे शिक्षक और सुविधा उपलब्ध कराएंगे।
फोटो:- सफल हुए नर्सिंग प्रवेश परीक्षा के बच्चे प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव के साथ
____

Related Articles

Back to top button