उद्योग-व्यवसाय खुलने पर ही इटावा की होगी तरक्की: शिवपाल सिंह

*कृष्णा पैलेस होटल का किया उद्घाटन

  • फोटो :- कृष्ण पैलेस होटल इटावा का उद्घाटन करने के बाद संबोधित करते सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव तथाकार्यक्रम में मौजूद भारी भीड़

 

इटावा 23 जून। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को कहा है कि हमारी सरकार जब थी, तब हमने इटावा का विकास करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। उद्योग व्यवसाययों को बढ़ावा दिया था। मगर अब कोई बढ़ावा नहीं दिया जा रहा है इसलिए लोगों को स्वयं ज्यादा से ज्यादा उद्योग, व्यवसाय ,होटल आदि खोलकर इटावा को प्रगति के रास्ते पर ले जाना चाहिए ।

           

श्री यादव यहां आईटीआई चौराहा पर सैफई के पूर्व ब्लाक प्रमुख तथा स्वर्गीय नत्थू सिंह यादव’ मेंबर साहब’ सहसार पुर के पौत्र डॉक्टर (प्रोफेसर) अरविंद यादव गुड्डू द्वारा खोले गए “कृष्णा पैलेस होटल” का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
         

इसके पूर्व शिवपाल सिंह यादव ने फीता काटकर कृष्णा पैलेस होटल एंड रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया।

       

 80 लोगों के बैठने के रेस्टोरेंट और 300 लोगों के लिए बैंकट हॉल एवं एक दर्जन से ज्यादा अत्याधुनिक सुविधा युक्त ठहरने के कमरों वाले इस होटल की लोकेशन न केवल सैफई-मैनपुरी रोड पर है ,बल्कि नेशनल हाईवे के किनारे होने के कारण काफी उपयोगी और पर्यटकों के लिए उचित लोकेशन का माना जा रहा है ।
             शिवपाल सिंह यादव ने अपने उद्घाटन भाषण में कहा कि होटल के प्रोपराइटर ललित यादव और अजय यादव क्वालिटी और लोगों की सुविधाओं पर विशेष जोर देने का ध्यान रखें। यह अच्छी बात है कि गुड्डू मास्टर साहब ने इटावा शहर को इस तरह के होटल की सौगात दी है। यह सौगात इटावा लाइन सफारी आने वालों के लिए भी काफी लाभकारी होगी।
                उद्घाटन के अवसर पर प्रोफेसर अरविंद यादव उर्फ गुड्डू तथा उनके पुत्रगणों ललित यादव और अजय यादव ने शिवपाल सिंह यादव का अभिनंदन प्रतीक चिन्ह और सोल ओढ़ा कर किया।
इस अवसर पर डॉक्टर अजंट सिंह यादव, पूर्व एमएलसी सुभाष चंद्र यादव,रामनरेश बाबा, केपी सिंह चौहान, रामनरेश यादव मिनी रामसेवक गंगापुरा,कुमुदेश यादव, प्रोफेसर डॉक्टर बृजेश चंद यादव जिला सपा अध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू ,महासचिव वीरू भदोरिया, पूर्व चेयरमैन फुरकान अहमद, एसएमजीआई के चेयरमैन विवेक यादव, ठाकुर अजेंद्र सिंह गौर, डॉक्टर रमाशंकर यादव ,राहुल गुप्ता, विनोद यादव, आलोक दिक्षित, राजवीर सिंह यादव बाबा, चदगी राम यादव प्रधान, राम नरेश यादव सपा अध्यक्ष, रामवीर सिंह यादव, प्रत्यूष तिवारी, कमल किशोर कनौजिया आदि के अलावा सैकड़ों लोग मौजूद थे।कार्यक्रम का संचालन वेदव्रत गुप्ता ने किया।

____वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button