चौ सुघर सिंह ग्रुप के “स्वधा हॉस्पिटल” में शुरू हुई लेप्रोस्कोपिक सर्जरी

  *प्रत्येक बुधवार को निशुल्क ओपीडी     *इमरजेंसी सुविधा 24 घंटे

फोटो:- स्वधा हॉस्पिटल में आरंभ हुई लेप्रोस्कोपिक सर्जरी तथा अन्य सुविधाओं की जानकारी देती निदेशक डॉक्टर अंजली यादव और अनुज मोंटी यादव
_____

 जसवंतनगर(इटावा)। नगर के “स्वधा हॉस्पिटल” मे अब लेप्रोस्कोपिक सर्जरी की सुविधा आरंभ हो गई है।

      क्षेत्रवासियों और मरीजों के लिए  शुरू हुई इस सुविधा की जानकारी देते हुए हॉस्पिटल की निदेशक “डॉ अंजली यादव” ने बताया है कि जसवंतनगर में पहली बार किसी हॉस्पिटल में “लैप्रोस्कोपिक सर्जरी” का शुभारंभ किया गया है। 
        इस हॉस्पिटल की संचालन  संस्था चौधरी सुघर सिंह एजुकेशन एकेडमी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुज मोंटी यादव तथा  हॉस्पिटल निदेशक डॉक्टर अंजली यादव ने संयुक्त रूप से कहा है कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि विभिन्न विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम के साथ हॉस्पिटल में अब तक की सभी लैप्रोस्कोपिक सर्जरी सफलतापूर्वक की जा चुकी हैं। 
    इस मौके पर अंजली यादव ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि “स्वधा हॉस्पिटल” में उन सभी सुविधाओं को लाया जा सके, जिसके लिए लोगों को अधिक व्यय करके बाहर जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि आम जनमानस की सेवा के उद्देश्य से ही उन्होंने प्रत्येक बुधवार को ओपीडी फ्री करने के साथ साथ विभिन्न जांचों और सर्जरी पर भी अतिरिक्त छूट देने की शुरुआत की है। हमारा प्रयास है कि हम प्रत्येक प्रकार की सुविधा को आपके स्वधा हॉस्पिटल में उपलब्ध करा सकें। 
    इस मौके पर हॉस्पिटल और सुघर सिंह ग्रुप के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने सभी सफल सर्जरी के लिए डॉक्टरों और उनकी टीम को बधाई भी दी। साथ ही कहा कि इसी प्रकार लोगों का विश्वास बनाए रखने के लिए वह अपना हर सम्भव प्रयास करेंगे।
    उन्होंने कहा कि  स्वधा हॉस्पिटल आपके विश्वासों पर खरा उतरेगा और आपको उचित मूल्य में बेहतर इलाज देने के अपने सभी वादों को पूरा भी करेगा। हॉस्पिटल में वर्तमान में सामान्य चिकित्सा, बाल रोग, हड्डी रोग , गैस्ट्रो ( पेट रोग ) , हृदय रोग, यूरोलॉजी एवं 24 घण्टे आपातकालीन चिकित्सा सुविधा आदि के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर्स का पैनल अपनी सेवाएं देकर हॉस्पिटल के सेवा कार्य को आगे ले जाने का कार्य कर रहा है।
_______
*वेदव्रत गुप्ता
____

Related Articles

Back to top button