गलवान घाटी संघर्ष दिवस पर पूर्व सैनिकों और क्षेत्र के मेधावियों का सम्मान

सैनिक समाज सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयसिंह यादव के नेतृत्व में अमर शहीदों को दी श्रद्धांजलि  

गलवान घाटी युद्ध में शामिल सेना मेडल से पुरस्कृत धीरेन्द्र यादव ने मेधावियों का बढ़ाया हौंसला

माधव संदेश संवाददाता

रायबरेली । गलवान घाटी संघर्ष दिवस पर वीरगति को प्राप्त 20 अमर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि और मेधावियों का सम्मान समारोह के साथ ही कवि सम्मलेन का आयोजन माँ वैष्णो रनिंग ग्राउंड पूरे मत्तू रालपुर सरेनी में स्वामी भास्कर स्वरूप के संरक्षण में संपन्न हुआ । उल्लेखनीय है कि इस युद्ध में चीन के मंसूबों पर पानी फेरने वाले जाबांज सैनिक धीरेन्द्र यादव को सेना मेडल का पदक देकर सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक धीरेंद्र यादव द्वारा क्षेत्र के मेधावियों को प्रशस्ति पत्र और अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम के संयोजक सैनिक समाज सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजी जयसिंह यादव एडवोकेट ने बताया कि सैनिक समाज सेवा संगठन के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में फिरोजाबाद इकाई के पदाधिकारियों की विशेष उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए ।

संगठन की ओर से उपस्थित कवियों और आयोजक मंडल का मोमेंटो और शाल पहनाकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम का संचालन कवि सतीश सिंह ने किया । इस दौरान मुख्य रूप से संरक्षक इंजी रामब्रेस यादव, मंडल अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह यादव, अध्यक्ष विशेष कुमार यादव, उपाध्यक्ष दलवीर सिंह यादव, कोषाध्यक्ष ध्रुवजीत सिंह, मीडिया प्रभारी मुरारीलाल, अनवर सिंह यादव, महिला विंग की महासचिव सुभाषिनी सिंह, किरन विश्वकर्मा, प्रतीक्षा प्रजापति, अम्बेश चौधरी, विलियम यादव, वीरेंद्र किसान सहित भारी भीड़ उपस्थित रही ।

Related Articles

Back to top button