देश और जनता की सुरक्षा मोदी की गारंटी – अजीत पाल

विपक्षी दलों की दुकान बंद हो गई हैं नरेंद्र मोदी बनने जा रहे हैं तीसरी बार प्रधानमंत्री

लखना –
भाजपा किसान मोर्चा लोकसभा इटावा के अन्तर्गत, जनपद इटावा – औरैया के किसान मोर्चा संयुक्त सम्मलेन में लखना भाजपा चुनाव कार्यालय पर पधारे मुख्य अतिथि के रूप में यूपी सरकार के राज्यमंत्री अजीत पाल ने क्रांत्रिकारी उदबोधन देते हुए , कहा की पूरे विपक्ष दलों की दुकान अब बंद हो चुकी है, सपा, बसपा, कांग्रेस और अन्य दल सब अब जनता की नजरों से उतर चुके है, सपा बसपा कांग्रेस के नेताओं ने चोरी, कब्जा, दबंगई, झूठ , फरेब, भगवान राम का अपमान, पाकिस्तान से प्रेम, सनातन की धज्जियां उड़ाने का काम किया है, इसलिए इस बार जनता द्वारा फिर इस लोकसभा 2024 के चुनाव में भाजपा को 400 पार सीटें जिताकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी और मोदी फिर प्रधानमन्त्री बनेंगे । हम आप सभी से हाथ जोड़कर अपील करते हे की इटावा लोकसभा सांसद प्रत्याशी डा रामशंकर कठेरिया को वोट देकर आप लोग इटावा लोकसभा से भारी बहुमत से जिताकर भारतीय संसद में इतिहास रचने का काम करें।।
वहीं पूर्व मंत्री यूपी सरकार लाखन सिंह राजपूत ने कहा की भाजपा को वोट देने का मतलब हे , कानून , संविधान, सनातन, देश, राष्ट्र की रक्षा तय होगी और भारत जल्द ही विश्वगुरु बनेगा ।
सांसद प्रत्याशी डा रामशंकर कठेरिया ने सभी से वोट देने की अपील करते हुए जनता के हर सुख दुख में हमेशा की तरह खड़े रहने का भरोसा दिया और कहा की नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है विकास और तरक्की , रोजगार, सुशासन की पूर्ण गारंटी । भाजपा हमेशा गांव गरीब आम जनमानस की पार्टी हे इसमें सबको न्याय और भरोसा प्राप्त होता है
भरथना विधानसभा चुनाव संयोजक/ भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष इटावा गोपाल मोहन शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा की भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी हे जिसने जल, जंगल, जमीन, सुरक्षित हे, इसमें हर तबके का सम्मान और विकास हे, सपा बसपा कांग्रेस जैसे सभी विपक्षी दल अब बुझी लैंप हो चुके है, जनता उनको समझ चुकी है की ये सब झूठ और फरेब का पुलंदा हे, इस बार फिर जनता इन विपक्षी दलों की दुकान बिल्कुल बंद कराकर इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम करेगी । आप सभी लोग भाजपा को वोट देकर पुनः मोदी को प्रधानमत्री 400 + सीटों के साथ और डा रामशंकर कठेरिया को इटावा लोकसभा से जिताकर संसद में पहुचाकर इतिहास बनाने काम करने की कृपा करें । इस दौरान सम्मेलन में सैकडों पाल समाज के लोग सहित सभी वर्ग समाज के लोगो की महत्वपूर्ण उपस्थिति रही ।
भाजपा किसान मोर्चा इटावा जिलाध्यक्ष अवधेश चौबे औरैया भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गिरीश तिवारी ने संयुक्त रूप से सभी संबोधन के साथ उनका आभार और स्वागत किया । वहीं मंच से सभी नेताओं से आगामी 5मई24 को भरथना विधानसभा में पक्का ताल भरथना पर होने वाली मोदी की जनसभा में आने के लिए सभी से आवाहन किया । पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया ने भी भाजपा को जिताने की अपील की
वहीं राज्यमंत्री अजीत पाल का लखना जाते वक्त बकेवर में रिसीव कर भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष इटावा गोपाल मोहन शर्मा के प्रमुख नेतृत्व में भाजपाइयों द्वारा भव्य स्वागत किया गया, जिसमे रजत तिवारी महामंत्री किसान मोर्चा इटावा, राकेश यादव ब्लॉक प्रमुख चकरनगर, यीशु चौहान,राकेश तिवारी,गिरीश तिवारी,एडवोकेट आदित्य मोहन शर्मा, महेंद्र तिवारी, अशोक शुक्ला, आशीष मोहन, रामनरेश शुक्ला, सहित कई लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button