डीएम एसएसपी ने दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया

इटावा। यातायात माह नवंबर का समापन समारोह मुख्य अतिथि जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी अवनीश राय व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। पुलिस मॉडर्न स्कूल के बच्चों ने सरस्वती वंदना सेकार्यक्रम आरंभ किया। यातायात माह नवंबर के समापन कार्यक्रम में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी, ट्रांसपोर्टर, स्कूली छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर यातायात प्रभारी व सभी थानों के प्रभारी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी अवनीश राय ने कहा कि शासन की प्राथमिकताओं में से एक है हर वर्ष से यातायात माह को मनाया जाना पूरे वर्ष किसी भी बीमारी से होने वाली मृत्यु से अधिक सड़क दुर्घटनाओं से होती हैं कई बार दूसरे की लापरवाही से किसी दूसरे का नुकसान होता है ट्रैफिक के विषय में हम सभी को नियमों का पालन करना चाहिए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा कि यातायात माह हर वर्ष 1 से 30 नवम्बर तक मनाया जाता है लेकिन यातायात के नियमों को हमको पूरे वर्ष मानना है क्योंकि गाड़ी पूरे वर्ष चलती है खतरा पूरे वर्ष रहता है सावधानी हटी दुर्घटना घटी। इस बार होली पर ही इटावा में शराब पीकर एक दिन में 12 लोगों की मृत्यु हो चुकी है आपको अपने वृद्धि विवेक से जीवन यापन करना चाहिये। नगर क्षेत्राधिकारी अमित कुमार ने कहा कि यातायात माह में कई प्रकार की संगोष्ठियां,परिसंवाद, प्रतियोगिताओं, चित्रकला प्रतियोगिताओं और विभिन्न प्रकार के जागरूकता कार्यक्रम कराए गए। इस अवसर पर एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव, एसपी अपराध सुबोध गौतम, यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह, व्यापार मंडल के जिलामहामंत्री धर्मेंद्र जैन, जिलाप्रवक्ता इकरार अहमद, पंकज कुशवाहा, रंजीत सिंह कुशवाहा, पूर्वी सक्सेना, विकास शाक्य, संतोष वर्मा उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button