एस.एम.जी.आई का  शानदार रहा बीसीए का परिणाम

फोटो:- टॉपर्स डायरेक्टर उमाशंकर के साथ
______
इटावा। सर मदनलाल ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस इटावा द्वारा संचालित विवेकानंद इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में अध्यनरत बीसीए के द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर के छात्राओं ने एक बार फिर अपने शानदार परीक्षा परिणाम से अपनी श्रेष्ठता साबित की है।
   संस्था के डायरेक्टर डॉक्टर उमाशंकर शर्मा एवं प्राचार्य ने बताया है कि हर वर्ष की तरह ही सीएसजेएमयू कानपुर द्वारा घोषित बीसीए के द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम इस बार भी शत प्रतिशत रहा है।
बी सी ए के द्वितीय सेमेस्टर में स्नेहा चौहान ने 88.5% अंकों के साथ प्रथम, दिव्या चौहान एवं शुभ यादव ने 84.33% अंकों के साथ द्वितीय, तृप्ति भदोरिया ने 83.66% अंकों के साथ तृतीय, ज्योति तिवारी ने 83.16% अंकों के साथ चतुर्थ एवं विष्णु कांत ने 80.6% अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
इसी क्रम में बीसीए के चतुर्थ सेमेस्टर में निखिल पाल ने 82 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, अनुज गुप्ता ने 76.33 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय, दीपेंद्र सिंह ने 75.83 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय, कुलदीप सिंह यादव ने 75.16% अंकों के साथ चतुर्थ एवं आफरीन ने 74.33 प्रतिशत अंकों के साथ पंचम स्थान प्राप्त किया है।
 सर मदनलाल ग्रुप के अध्यक्ष डॉक्टर विवेक यादव ने संस्था के छात्रों के शानदार परीक्षा परिणाम के लिए संस्था के डायरेक्टर डॉक्टर उमाशंकर शर्मा एवं इंस्टिट्यूट के प्राचार्य सहित समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए सभी छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
_____
*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button