बोल्ड लुक में नजर आई निक्की तंबोली, लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

निक्की तंबोली जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने हॉट अंदाज से लोगों के दिलों पर छा जाती हैं.  निक्की न सिर्फ बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं बल्कि ऐसा हॉट अंदाज भी दिखाती हैं कि देखने वाले भी मदहोश हो जाते हैं.

 उनका बोल्ड लुक देखकर दर्शक बेकाबू हो गए. इन फोटोज में निक्की कैमरे के सामने बिंदास पोज देती नजर आ रही हैं. देखिए निक्की तंबोली की लेटेस्ट तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

लेटेस्ट फोटोज में निक्की तंबोली कैमरे के सामने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आईं. निक्की तंबोली का यह रिवीलिंग टॉप स्ट्रैपी है जो 2 डोरियों पर टिका है। इतना ही नहीं निक्की का ये टॉप डीप नेक है जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है.

इस रिवीलिंग टॉप के साथ निक्की ढीली डेनिम जींस पहने नजर आईं। जिसमें एक्ट्रेस कैमरे में एक से बढ़कर एक किलर लुक देती नजर आई।इस ग्लैमरस लुक की तस्वीरें निक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

ये तस्वीरें निक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.निक्की ने अपने खेल से लाखों लोगों का दिल जीता था. हालांकि, कुछ हफ्तों के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। इस शो के बाद निक्की लगातार बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं.

Related Articles

Back to top button