Jio का 799 रुपये का रिचार्ज प्लान अब ग्राहकों को देगा दुगना फायदा

OTT प्लेटफॉर्म्स का चलन पिछले कुछ वक्त में काफी बढ़ गया है. ऐसा ही एक OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video है. इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई एक्सक्लूसिव शो और मूवीज देखने को मिलती हैं.

Netflix भी लोगों में काफी पॉपुलर है. आप इन दोनों OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो आपको कुछ रिचार्ज प्लान्स के बारे में जान लेना चाहिए.  ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बढ़ते चलन की वजह से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स में OTT बेनिफिट्स को बंडल करना शुरू कर दिया. इन प्लान्स के साथ आपको Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. आइए जानते हैं ऐसे प्लान्स की डिटेल्स.

जियो अपने पोस्टपेड यूजर्स को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन दे रहा है. सबसे सस्ते प्लान की बात करें तो 399 रुपये में आपको 75GB डेटा मिलता है. इन प्लान में यूजर्स को Amazon Prime और Netflix दोनों का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

799 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 150GB टोटल डेटा मिलता है. इसमें यूजर्स को Netflix, Amazon Prime की मेंबरशिप मिलेगी. यह रिचार्ज प्लान डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 SMS बेनिफिट्स के साथ आता है.तो 999 रुपये के पोस्डपेड रिचार्ज के साथ जा सकते हैं. इसमें यूजर्स को बिलिंग साइकिल के लिए 200GB डेटा मिलता है.

Related Articles

Back to top button