सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी

शहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है। गायक को पंजाब के प्रसिद्ध गैंगस्टर बंबिहा समूह से एक फोन कॉल के माध्यम से धमकी मिली। पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

साथ ही मोहाली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एहतियात के तौर पर बब्बू मान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी है. फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद गायिका ने बब्बू मान थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।उनका जन्म फतेहगढ़ साहिब जिले के खांट गांव में हुआ था। उन्होंने सिर्फ पंजाब में पढ़ाई की।

बाबू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म हवा से की थी।  विवाद के बाद फिल्म को भारत में बैन कर दिया गया था। हालांकि यह फिल्म विदेश में रिलीज हुई थी। मान ने 7 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया था।

2001 में, बब्बू मान ने पंजाबी एल्बम ‘सुन दी झाडी’ के साथ भारी सफलता हासिल की। उन्होंने राब ना करे, किनारा, दिल ता पागल है, महफिल मित्र दी, ओही चान ओही रतन जैसे कई एल्बमों में सुपरहिट गाने गाए हैं।

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की इसी साल 29 मई को पंजाब में हत्या कर दी गई थी. कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में पुलिस ने कहा कि गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई सिग्नल एप के जरिए एक-दूसरे से संवाद करते थे।

Related Articles

Back to top button