भाजपा ने जसवंतनगर में चुनाव कार्यालय खोलकर सपा पर हमला बोला

फोटो – भारतीय जनता पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के भाव संबोधित करते मंत्री गिरीश यादव

जसवंतनगर(इटावा)। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र का चुनाव कार्यालय खोल दिया भाजपा नेताओं ने जमकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही इस चुनाव में विजय पाएगी।

मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री गिरीश यादव ने कार्यालय का उद्घाटन किया । उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि वह परिवारवाद है जबकि भारतीय जनता पार्टी देश और समाज के बारे में सोचती है। समाजवादी पार्टी मैनपुरी में वैसे तो किसी भी हालत में नहीं जीतेगी यदि जीती तो धारा 370 राम मंदिर आदि मुद्दों में अड़ंगे लगाएगी।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सैफई परिवार में 2019 में भी एकता हुई थी और 2022 में भी मगर मगर यह एकता अब केवल दिखावे की है आपसी मतभेद कभी कम होने वाली नहीं है।2019 चुनाव मायावती के समर्थन से लड़ा गया था तब नेताजी 94000 वोट से जीते थे। भाजपा का लोकसभा सीट पर वोट प्रतिशत लगातार बढ़ है। अब हमारी जीत निश्चित है।

भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि इस बार हमारा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य काफी अनुभवी है । जनता इस उपचुनाव में भाजपा को जिताएगी। समाजवादी पार्टी अपने अस्तित्व के लिए अंतिम संघर्ष कर रही है। पार्टी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने कहा कि शिवपाल सिंह मेरे गुरु हैं, लेकिन उन्होंने मुझे दगा दिया है। पुत्र ,पौत्र, और बहू से ज्यादा शिष्य का हक राजनीति में होता है। उस हक को शिवपाल जैसा व्यक्ति भूल गया। मुझे भाजपा हाईकमान ने प्रत्याशी चुनकर मुझे जैसे व्यक्ति को जो सम्मान दिया है ,उसको कार्यकर्ताओं की दम पर चुनाव जीतकर चुकाऊंगा।

इस अवसर पर विधायक सरिता भदौरिया राज्यसभा सांसद गीता शाक्य,पूर्व विधायक हरिओम यादव, मानवेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री लाखन सिंह राजपूत, भाजपा जसवंत नगर विधानसभा प्रभारी डॉ रमाकांत शर्मा, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया, डॉ राज बहादुर यादव, शिव महेश दुबे, अनंत प्रताप अग्रवाल, विवेक शाक्य, कृष्ण मुरारी गुप्ता, मुकेश यादव, अजय यादव बिंदु आदि ने संबोधित किया। संचालन शिवाकांत चौधरी ने किया।        *वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button