एयरपोर्ट लुक में उर्वशी रौतेला ने मिनी ड्रेस के साथ लगाईं फैंस के दिलों में आग

उर्वशी रौतेला हर बार की तरह इस बार भी अपने एयरपोर्ट लुक के कारण छाई हुई हैं। कोई गुरेज नहीं है कि उर्वशी रौतेला ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी एक खास जगह बना ली है। ऐसे में एक्ट्रेस साल में करोड़ों की कमाई कर लेती हैं।

यही वजह है कि उर्वशी रौतेला अपने एक लुक पर लाखों खर्च करने से पीछे नहीं हटती हैं.उर्वशी ने अपने इन लेटेस्ट लुक को बनाने के लिए लाखों रुपए लगा दिए हैं। उर्वशी को एयरपोर्ट पर बॉडी- हगिंग, फुल स्लीव और ब्लैक इकी चिक स्टाइल के मिनी ड्रेस में देखा गया।

अपने इस लुक को और अधिक निखारने के लिए उर्वशी ने स्ट्रेट कॉस्मेटिक स्टाइल को चुना है। अपने इस लुक के साथ उर्वशी ने महंगे ब्रैंड के टोट बैग के साथ जोड़ा है।

उर्वशी रौतेला का यह पूरा एयरपोर्ट लुक 8.5 लाख की लागत का है। वैसे देखा जाए तो स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में उर्वशी किसी से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने अपनी कई सारी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

जो यह बताती हैं कि वह हमेशा से ही स्टाइल को लेकर डिमांड में रहती हैं। आने वाले प्रोजेक्ट की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला पुष्पा 2 के निर्माता के साथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ एक्शन एंटरटेनर वॉल्टेयर वीरैय्या में दिखाई देंगी।

 

Related Articles

Back to top button