कल से भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुरू होगी तीन टी20 मैचों की सीरीज

भारतीय टीम न्यूजीलैंड  के दौरे की शुरुआत करेगी. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारत शुक्रवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगा.मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण इस दौरे पर खिलाड़ियों के साथ हैं.

मैच से पहले टीम के साथ कोच की तरह जुड़े लक्ष्मण ने कहा, मुझे लगता है कि इंग्लैंड की तरह टीम का चयन जरूरी है.  जरूरत है और अधिक से अधिक टीम अपनी चयन प्रक्रिया में इसे शामिल करेंगी और बहुआयामी खिलाड़ियों की पहचान करेंगी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार, 18 नवंबर को खेला जाएगा.भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला वैलिंगटन के स्काइट स्टेडियम में खेला जाएगा.

जो गेंदबाजी कर सकते हैं. बल्लेबाजी करने वाले गेंदबाजों की अधिक संख्या से टीम को गहराई मिलती है और बल्लेबाज क्रीज पर स्वतंत्र होकर खेल सकते हैं.हार्दिक पंड्या ने भी माना कि उनकी टीम काफी कुछ साबित करना चाहती है.

उन्होंने कहा, ‘अगले टी20 वर्ल्ड कप में अभी दो साल बाकी है. हमारे पास नई प्रतिभायें तलाशने के लिये समय है. काफी क्रिकेट खेला जाएगा और कई खिलाड़ियों को मौके मिलेंगे. सीनियर खिलाड़ी यहां नहीं है . मैं उनके लिये काफी रोमांचित हूं. नये खिलाड़ी, नयी ऊर्जा, नया रोमांच.’

 

 

Related Articles

Back to top button