श्रृद्धा मर्डर केस आखिर क्यों बना गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला केस ? ये हैं वजह

दिल्ली के महरौली में दिल दहला देने वाली वारदात से लोग सहम गए हैं।जब अपराधी युवक ने मर्डर का सनसनीखेज खुलासा किया, तो हर किसी के होश उड़ गए। युवक ने युवती श्रृद्धा वाकर की हत्या कर घर के बाथरूम में उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए और टुकड़ों को धोकर पॉलिथीन में पैक कर फ्रीज में रख दिया।

लोग आफताब के सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर उसके धर्म तक की जानकारी सर्च कर रहे हैं। यह केस फिलहाल गूगल पर टॉप ट्रेंड में चल रहा है। लोग आफताब अमीन पूनावाला के सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी की भी खोज रहे हैं। आफताब के सोशल मीडिया अकाउंट के साथ लोग श्रद्धा वॉकर के भी सोशल मीडिया अकाउंट को खोज रहे हैं।

आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने मर्डर का खुलासा करते हुए कहा था कि उसे शव को ठिकाने लगाने का आइडिया विदेशी क्राइम सीरियल डेक्सटर से आया था। लोग अमेरिकी क्राइम शो Dexter को भी खोज रहे हैं। डेक्सटर दिन में पुलिस विभाग में फॉरेंसिक स्पेशलिस्ट की नौकरी करता है और रात में उन क्रिमिनल्स की हत्या करने लगता है.

श्रद्धा मर्डर केस ने सबको हिलाकर रख दिया। दरअसल, आफताब ने नशे की हालत में अपने लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी। उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए और टुकड़ों को करीब 22 दिन तक यहां-वहां फेंकता रहा।

 सिर्फ 100 फुटा रोड श्मशान घाट के पास शव का जो टुकड़ा मिला है, उससे पता लग रहा है कि वह महिला का है। अन्य जगहों से मिली हड्डियों से पता नहीं लग रहा है।

Related Articles

Back to top button