इस बार मुंबई इंडियंस का IPL 2023 में अच्छा करने पर रहेगा फोकस, इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

 IPL इतिहास की सबसे सफल टीमों में मुंबई इंडियंस सबसे ऊपर है. वक्त बदलाव की मांग करता है. दुनिया हिलाने का दम भरने वाले इंडियंस के खेमें में इस मांग ने पिछले सीजन से जोर पकड़ लिया है.  प्लेयर्स रिटेन किए गए हैं.

रिटेन और रिलीज किए खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट BCCI को सौंपने से पहले, मुंबई इंडियंस ने एक और बड़ा कदम उठाया. उसने अपनी गेंदबाजी को दुरुस्त करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को ट्रेड किया है.

MI ने जिन खिलाड़ियों को किया रिटेन

रोहित शर्मा, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, ब्रेविस, आर्चर, बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, बेहरनडॉर्फ, आकाश मधवाल.

रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट देखकर इतना तो साफ है कि मिनी ऑक्शन में अब मुंबई इंडियंस की कोशिश कुछ वैसे खिलाड़ियों पर दांव लगाने की होगी, जो अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से मैच जीता सके.

इस टीम ने पिछले सीजन टूर्नामेंट के 14 मुकाबले खेले, जिसमें सिर्फ 4 जीते और 10 गंवा दिए.रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस IPL 2022 की निराशा को अब IPL 2023 में खिताबी जीत की खुशी में बदलना चाहेगी.. उसे अपनी टीम के खाली जगहों को भरना है  जब मुकाबला ऑन हो तो कप्तान रोहित को हर मैच में सटीक कॉम्बिनेशन बनाने में दिक्कत ना हो.

Related Articles

Back to top button