मैनपुरी उपचुनाव को लेकर डीएम एसएसपी ने किया जसवंत नगर में बूथों का भ्रमण

*फर्जी वोट डालने वालों को चेताया *कहां की ऐसों की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी

फ़ोटो: – धनुआ में ग्रामीणों से बातचीत करते जिलाधिकारी अवनीश राय

जसवंतनगर(इटावा)।मैनपुरी लोकसभा उप चुनाव और इस संसदीय सीट में जसवंतनगर विधानसभा इलाका शामिल होने से अधिकारी काफी सतर्क हैं और इलाके में निष्पक्ष और साफ सुथरा मतदान के लिए जोरदार से तैयारियां शुरू कर दी हैं ।

जिलाधिकारी इटावाअविनाश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने मंगलवार कोजसवंत नगर इलाके के आधा दर्जन से ज्यादा अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का बारीकी से निरीक्षण किया। दोनों अधिकारी ग्रामीणों से रूबरू ह हुए। उन्हें चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को लेकर सचेत किया और कहा कि किसी ने भी एक भी फर्जी वोट डालने की कोशिश की तो उसे जीवन भर के लिए सबक सिखा दिया जाएगा।

सबसे पहले दोनों अधिकारी कम्पोजिट विद्यालय जसवंतगर पहुंचे। बूथों का निरीक्षण करते तैयारियों को जांचा। एक कक्षा के सामने कूड़ा देखकर ।खूब नाराज हुए। बाद में वह कम्पोजिट विद्यालय कुरसेना, धरबार और राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज धनुआ मतदान केंद्रों पर पहुंचेपहुंचे ।

ग्रामीणों से बातचीत में उनका रुख काफी सत्य था। पिछले चुनाव में यहां कुछ गड़बड़ियां हुई थी। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि किसी प्रकार की अराजकता मतदान दौरान बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शांति व्यवस्था हर तरह से कायम रहनी चाहिए । धनुआ – फतेहपुरा गांव के शत – प्रतिशत शस्त्र असलाह भी तुरंत जमा कराये जाएं। पुलिस अराजक तत्वों पर अभी से कड़ी निरोधात्मक कार्रवाई अमल में लाए । दोनों अधिकारी मीरखपुर पुटिया तथा नगला जुलाह स्थित बूथों पर भी पर भी पहुंचे और जायजा लिया।

उप जिलाअधिकारी ज्योत्सना बंधु ,क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान मौजूद साथ रहे।

*वेदव्रत गुप्ता

Related Articles

Back to top button