Infinix Zero Ultra 5G में आपको मिलेगा 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, देखें मूल्य

5G नेटवर्क लॉन्चिंग के मामले में जल्द ही टेलीकॉम कंपनियां कुछ बड़े ऐलान कर सकती हैं. इसके चलते देश में तेजी से 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं.  अब एक ऐसा तगड़ा फोन सामने आया है जो कि भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा सकता है. स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G को लॉन्च कर दिया है।

 

इस फोन को ग्लोबली पेश किया गया है। फोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 180W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।Infinix Zero Ultra 5G की कीमत Infinix Zero Ultra 5G को Coslight Silver और Genesis Noir कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Infinix Zero Ultra 5G के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 520 डॉलर (यानी करीब 42,400 रुपये) रखी गई है।  कंपनी अब तक इसे भारतीय मार्केट में पेश करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।हैंडसेट को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) डेटाबेस पर मॉडल नंबर U1800XIA के साथ 180W चार्जिंग एडाप्टर के साथ देखा गया है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जा सकता है. Infinix Zero Ultra 5G की स्पेसिफिकेशनInfinix Zero Ultra 5G में 6.8 इंच की 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलती है, जो पंच होल के साथ आती है। डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है।

Related Articles

Back to top button